राणा बोले-इस बार न तो धूमल CM और न ही मोदी लहर, अनुराग का हारना तय

Saturday, Sep 15, 2018 - 09:51 PM (IST)

देहरा: सुजानपुर के विधायक राजेंद्र राणा ने देहरा के लोक निर्माण विभाग के विश्राम गृह में आयोजित पत्रकार वार्ता के दौरान कहा कि सांसद अनुराग ठाकुर 3 बार हमीरपुर संसदीय क्षेत्र से सांसद बने हैं। वह 2 बार तब जीते हैं जब उनके पिता प्रदेश के मुख्यमंत्री थे एवं तीसरी बार वह मोदी लहर में जीते हैं। उन्होंने कहा कि इस बार न तो अनुराग के पिता मुख्यमंत्री हैं व न ही मोदी लहर है। इसलिए आगामी लोकसभा चुनावों में सांसद अनुराग ठाकुर का हारना तय है।

मोदी ने लोगों को सब्जबाग दिखाकर किया गुमराह
उन्होंने केंद्र की मोदी सरकार पर राजनीतिक हमला बोलते हुए कहा कि पिछले लोकसभा चुनावों में मोदी ने लोगों को सब्जबाग दिखाकर गुमराह किया था लेकिन अब जनता मोदी सरकार को जान चुकी है। अब देश की जनता मोदी की जुमलेबाजी में फंसने वाली नहीं है। उन्होंने कहा कि आज महंगाई चरम सीमा पर है। पैट्रोल-डीजल एवं रसोई गैस के दाम हर रोज आसमान को छू रहे हैं लेकिन केंद्र की मोदी सरकार इन मुद्दों पर चुप बैठी है।

पैट्रोल के दाम बढ़ने पर चुप क्यों है भाजपा
उन्होंने कहा कि जब केंद्र में यू.पी.ए. की सरकार थी तो उस समय पैट्रोल व डीजल की कीमत में 50 पैसे की वृद्धि होने पर भी भाजपा हाहाकार मचाती थी। सब्जियों की मालाएं गले मे डालकर प्रदर्शन करते थे लेकिन अब जब पैट्रोल की कीमत शतक लगाने वाली है तो भाजपा चुप क्यों है। उन्होंने कहा कि केंद्र व प्रदेश में भाजपा की सरकार होने के बावजूद अनुराग ठाकुर अभी तक देहरा में सी.यू. का शिलान्यास क्यों नहीं करवा पाए हैं।

अनुराग बताएं देहरा के लिए क्या किया : अभिषेक राणा
इस अवसर पर हिमाचल प्रदेश युवा कांग्रेस के सचिव व प्रवक्ता अभिषेक राणा ने सांसद अनुराग ठाकुर को घेरते हुए कहा कि सांसद अनुराग ठाकुर कभी कभार देहरा आते हैं वयहां की जनता के साथ झूठे वायदे करके चले जाते हैं। उन्होंने कहा कि वह कोई एक काम बता दें जोकि उन्होंने सांसद रहते हुए देहरा के लिए किया है। इससे पहले राजेंद्र राणा व अभिषेक राणा ने देहरा में कांग्रेस कार्यकर्ताओं की एक नुक्कड़ सभा को सम्बोधित किया। इस अवसर पर कांग्रेस कमेटी देहरा के अध्यक्ष हरिओम शर्मा, जे.पी. वालिया व विधि चन्द ठाकुर सहित अन्य कांग्रेसी कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Vijay