राणा बोले-सब्र रखें भाजपाई, समय आने पर बता दूंगा सभी के नाम

Wednesday, Jan 31, 2018 - 12:15 AM (IST)

सुजानपुर: दिन के समय धूमल के साथ काम करने वाले और रात के समय राजेंद्र राणा के साथ काम करने वालों की सूची समय आने पर जारी कर दी जाएगी। इसके लिए भाजपा पार्टी के नेता सब्र रखें लेकिन यह बात सच है कि ऐसे कार्यकर्ताओं की सूची जब जगजाहिर होगी तो सुजानपुर भाजपा में हड़कंप मच जाएगा और ऐसे कार्यकर्ताओं की नीचे से जमीन खिसक जाएगी। उक्त शब्द सुजानपुर विधायक राजेंद्र राणा ने कहे। 

धूमल नहीं पचा पा रहे अपनी हार
उन्होंने कहा कि धूमल अपनी हार को पचा नहीं पा रहे हैं, जबसे उन्हें हार मिली है, तब से लेकर आज तक आत्मचिंतन का दौर जारी है और ऐसे कार्यकर्ताओं को ढूंढ रहे हैं जिन्होंने भितरघात करके उन्हें हराया है। विधायक ने कहा कि सुजानपुर भाजपा के ऐसे कार्यकत्र्ता जिन्होंने ऐसा कार्य किया है उनकी सूची जारी कर दी जाएगी। विधायक ने भाजपा नेताओं से पूछा है कि अभी तक तो उन्होंने केवल केंद्र सरकार की वादाखिलाफी के ऊपर ही बोला है लेकिन जब वह प्रदेश के भाजपा नेताओं के ऊपर बोलना शुरू करेंगे तो कई नेता बेपर्दा हो जाएंगे।

भाजपा कब पूरे करेगी जनता के सपने?
उन्होंने कहा कि मौजूदा समय में प्रदेश की जनता भाजपा नेताओं से सवाल पूछती है कि देश के प्रधानमंत्री जब सुजानपुर में आए थे तो प्रदेश की भोली-भाली जनता को लोक लुभावने सपने देकर गायब हो गए थे तो उन सपनों को भाजपा कब पूरा करेगी? कब प्रदेश की भोली-भाली जनता के खातों में 15 लाख रुपए आएंगे? राणा ने कहा कि लोकसभा चुनावों में महंगाई का मुद्दा सबसे ऊपर होगा। इसके साथ ही केंद्र सरकार का देश के युवाओं के साथ किया गया झूठा वायदा, जिसमें 2 करोड़ युवाओं को रोजगार देने की बात कही थी, पूरी तरह झूठी साबित हुई है। 

वोट मांगने से पहले पुराने वायदों का हिसाब दें केंद्र-भाजपा
विधायक ने केंद्रीय मंत्रिमंडल और प्रदेश भाजपा को कहा कि 2019 के लोकसभा चुनावों में प्रदेश की जनता से वोट मांगने से पहले पुराने वायदों का हिसाब दें उसके बाद वोट मांगने का हक रखें। विधायक ने कहा कि प्रदेश की जनता भाजपा केंद्रीय नेतृत्व की झूठी बातों में आने वाली नहीं है और इस बार प्रदेश की चारों लोकसभा सीटें कांग्रेस की झोली में जाएंगी।