चाईना के मददगार साबित हो रहे लोगों के सर्टिफिकेट की राणा को जरूरत नहीं : ब्लॉक कांग्रेस

punjabkesari.in Friday, Jun 19, 2020 - 03:09 PM (IST)

हमीरपुर : सुजानपुर बीजेपी द्वारा विधायक राजेंद्र राणा को लेकर दिए बयान पर भड़की सुजानपुर कांग्रेस ने बीजेपी पर जोरदार हमला बोला है। सुजानपुर कांग्रेस के अध्यक्ष कैप्टन ज्योति प्रकाश एवं बीडीसी चेयरमैन सपना कुमारी, जिला पंचायती राज अध्यक्ष लेखराज व ब्लॉक कांग्रेस महासचिव डॉ. अशोक राणा ने बीजेपी को रडार पर लेते हुए कहा है कि जिन लोगों के नाम का सुजानपुर बीजेपी चालीसा पढ़ रही है, वह लोग वैश्विक आपदा के दौर में देश को कोरोना वायरस देने वाले और सरहदों पर सैनिकों को मारने वाले चाईना के साथ खड़े हैं। 

सुजानपुर कांग्रेस के नेताओं ने उग्र स्वरों में कहा है कि बेतुकी बयानबाजी करने से पहले बीजेपी अपने नेताओं के बारे में जान ले। अगर फिर भी कोई शक संदेह हो तो पीटीआई के हवाले से छपी उस खबर को पढ़ लें जिसमें देश के लिए मौखिक दुहाई देने वाले बीजेपी नेता के पुत्र ने पैसे की हवस में चीनी सामान के बहिष्कार न करने में असमर्थता जताई है। ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष कैप्टन ज्योति प्रकाश एवं बीडीसी चेयरमैन सपना कुमारी ने बीजेपी को सलाह दी है कि कोई भी बयान जारी करने से पहले वह अपने नेताओं की कारगुजारी के बारे में जान लें तथा उनके बहकावे में आकर आपसी भाईचारे को खराब न करें। क्योंकि आपदा की घड़ी में जब उनके नेता नीच चाईना के सामान का बहिष्कार न करते हुए अपना फोकस तिजोरी को भरने पर रखे हुए है, तो ऐसे नेताओं की बात का क्या भरोसा? 

उन्होंने कहा कि विधायक राजेंद्र राणा को सेवा साधना साबित करने के लिए उन लोगों के सर्टिफिकेट की जरूरत नहीं है, जो कोविड संकट में चाईना के मददगार साबित हो रहे हैं। कोविड-19 के संकट में जब प्रदेश कांग्रेस कमेटी ने कर्फ्यू के कारण में चंडीगढ़ में फंसे राजेंद्र राणा की ड्यूटी प्रदेश के बाहर फंसी जनता के लिए लगाई तब राणा न केवल उस ड्यूटी पर खरे उतरे बल्कि राज्य के बाहर फंसे लोगों ने राणा द्वारा पहुंचाई गई लगातार मदद से राहत भी महसूस की है। जिसके गवाह स्वयं प्रदेश के बाहर फंसे हुए लोग बने हैं। उन्होंने कहा कि इतना ही नहीं पंजाब सरकार ने उनकी सराहनीय मदद की प्रशंसा करते हुए प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष कुलदीप सिंह राठौर को पत्र लिख कर उनका काम सरकार के रिकॉर्ड पर दर्ज किया है, जो कि राणा के सेवा संकल्प का सबूत बना है। इसलिए बीजेपी के लोग चाईना के मददगार साबित हो रहे बीजेपी नेताओं के बहकावे में न आकर आपसी भाईचारे को खराब न करें। क्योंकि यह कई बार साबित हो चुका है कि बीजेपी के नेता कहते कुछ व करते कुछ और हैं।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

prashant sharma

Recommended News

Related News