रामस्वरूप बोले-जनता साथ देगी तो होली-उतराला सुरंग निर्माण को देंगे अंजाम

Tuesday, Apr 16, 2019 - 10:56 PM (IST)

भरमौर: भरमौर को धार्मिक पर्यटन स्थल के रूप में विकसित करने के लिए विशेष प्रयास करने की जरूरत है और इस बात को मद्देनजर रखते हुए प्रधानमंत्री के समक्ष इस बात को रखा गया है और उन्होंने आश्वासन दिया है कि प्रदेश के तीनों जनजातीय क्षेत्रों भरमौर-पांगी, लाहौल-स्पीति व किन्नौर के लिए विशेष योजना बनाई जाएगी। इन क्षेत्रों को हवाई उड़ान योजना से जोडऩे की दिशा में खाका तैयार किया गया है। मंडी संसदीय क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी रामस्वरूप शर्मा ने मंगलवार को भरमौर व हड़सर में कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए यह बात कही।

13 बार सांसद रहे राजा व रानी ने नहीं दिया विकास की तरफ ध्यान

उन्होंने कहा कि पार्टी कार्यकर्ताओं को लोगों के बीच में जाकर इस बात को बताना चाहिए कि अब तक इस संसदीय क्षेत्र से 15 में से 13 बार राजा व रानी सांसद रहे लेकिन उन्होंने इन क्षेत्रों के विकास की तरफ कोई ध्यान नहीं दिया है लेकिन पिछले 5 वर्षों के दौरान सही मायने में इन क्षेत्रों में विकास का शुभारंभ हुआ है। शर्मा ने कहा कि केंद्र स्तर के मामलों को उन्होंने संसद में तो राज्य स्तरीय मामलों को उन्होंने भरमौर-पांगी विधायक जिया लाल कपूर के माध्यम से विधानसभा में उठाया।

भरमौर की जनता को दिलाया यह विश्वास

उन्होंने यह विश्वास दिलाया कि भरमौर की जनता उनका एक बार फिर से साथ देती है तो अगले 5 वर्षों में भरमौर की वर्षों से लंबित चली आ रही होली-उतराला सुरंग के निर्माण की मांग को अंजाम दिया जाएगा। इस मौके पर भरमौर विधायक जिया लाल कपूर ने भी पार्टी कार्यकत्र्ताओं को संबोधित करते हुए भाजपा प्रत्याशी की जीत को सुनिश्चित बनाने में सहयोग की अपील की।

Vijay