हमीरपुर में बरसे कांग्रेस प्रत्याशी रामलाल, कहा-BJP की तरह Congress के 14 चूल्हे नहीं (Video)

Tuesday, Apr 09, 2019 - 03:16 PM (IST)

हमीरपुर (अरविंदर): हमीरपुर संसदीय क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी रामलाल ठाकुर ने अपना प्रचार अभियान तेज कर दिया है और प्रचार अभियान के तहत पहली बार हमीरपुर पहुंचने पर बीजेपी पर जमकर हमला बोला। भोटा कस्बे में पहुंचे रामलाल ठाकुर का कार्यकर्ताओं ने गर्मजोशी से स्वागत किया। रामलाल ठाकुर ने भोटा शिव मंदिर में माथा टेक कर आशीर्वाद लिया। उन्होंने बीजेपी के मैनीफेस्टो पर कहा कि कई चुनावों में बीजेपी ने राम मंदिर मुद्दे पर लड़े हैं और धारा 370, 35ए को लेकर भी बीजेपी ने हमेशा लोगों को गुमराह किया है।

बीजेपी का चुनावी घोषणा पत्र बहुत बड़ा छलावा

उन्होंने कहा कि बीजेपी का चुनावी घोषणा पत्र बहुत बड़ा छलावा है क्योंकि पिछली बार के वायदों को भी मोदी ने पूरा नहीं किया है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी का उम्मीदवार के चयन का आंतरिक फैसला था लेकिन इस पर बीजेपी को टिप्पणी करने का कोई अधिकार नहीं है। उन्होंने बीजेपी पर तंज कसते हुए कहा कि कांग्रेस में केवल मात्र एक ही चूल्हा है बीजेपी की तरह चौदह चूल्हे नहीं हैं।

हद में रहकर बयानबाजी करें सांसद अनुराग

उन्होंने सांसद अनुराग ठाकुर को नसीहत देते हुए कहा कि वह हद में रहकर बयानबाजी करें क्योंकि झूठ बोलकर किसी का भला नहीं होता है। उन्होंने कहा कि नशे का कारोबार कब बढ़ा इसका सभी को पता है। उन्होंने अनुराग ठाकुर से यह पूछा कि बिना खेले ही कैसे हिमाचल की टीम का कैप्टन बने और एच.पी.सी.ए. के अध्यक्ष के साथ क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड के चेयरमैनशिप से किसने निकाला यह जनता को बताएं। उन्होंने कहा कि इस बार मुकाबला रामलाल ठाकुर और पूर्व सी.एम. धूमल के बेटे के बीच में है और अब लोग जानते हैं कि कौन कैसा है इसलिए अनुराग बोलने से पहले अपनी चारपाई के नीचे झाड़ू मार कर बोले।

अनुराग ठाकुर ने कटाई प्रदेश की नाक

उन्होंने कहा कि अनुराग ठाकुर को सुप्रीम कोर्ट मे जाकर माफीनामा देकर बाहर होना पड़ा इससे प्रदेश की नाक कटी है। उन्होंने कहा कि अनुराग ने झूठा बयानहल्फी देने के बाद सुप्रीम कोर्ट में गलती मानी है, इसका जबाव भी जनता को देना होगा।

Vijay