राजेंद्र राणा की अगुवाई में नशे के खिलाफ सड़कों पर उतरी ब्लॉक कांग्रेस सुजानपुर, सरकार से की ये मांग

Wednesday, Sep 25, 2019 - 04:31 PM (IST)

हमीरपुर: ब्लॉक कांग्रेस सुजानपुर नशे के खिलाफ सड़कों पर उतर आई है। सुजानपुर विधायक राजेंद्र राणा की अगुवाई में सैंकड़ों कार्यकर्ताओं ने नशे पर चोट करते हुए सुजानपुर शहर में रैली निकाली और रैली के माध्यम से एक मांग पत्र उपमंडल अधिकारी सुजानपुर को सौंपा। ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष मनीष गुप्ता, टौणीदेवी ब्लॉक कांग्रेस के अध्यक्ष सुशील पठानिया की अगुवाई में यह मांग पत्र उपमंडल अधिकारी के माध्यम से राज्य सरकार को भेजा गया।

कांग्रेस भाजपा को पीछे रखकर नशे के खिलाफ आगे आएं लोग

रैली के दौरान महिला शक्ति, युवा वर्ग, सीनियर सिटीजन वर्ग के साथ-साथ सैंकड़ों लोगों ने हाथों में बैनर उठाकर नशे के खिलाफ चलाई गई मुहिम में सहयोग करते हुए राज्य सरकार से नशे का कारोबार करने वालों के ऊपर सख्त कार्रवाई की मांग की। इस मौके पर विधायक ने कहा कि कांग्रेस भाजपा को पीछे रखकर सभी वर्गों के लोग नशे के खिलाफ चलाई गई इस मुहिम में साथ दें ताकि लोगों के घरों के चिराग बुझने से बच सकें। उन्होंने कहा कि सुजानपुर शहर में लगातार नशा अपने पैर पसार रहा है, जिसके चलते युवा वर्ग इसके चंगुल में फंसकर मौत को गले लगा रहा है।

नशे पर अंकुश लगाने में राज्य सरकार पूरी तरह नाकाम

बीते दिनों सुजानपुर में एक युवा मौत के आगोश में इस नशे के कारण समा गया जो दुर्भाग्य की बात है। नशे के खिलाफ सभी वर्ग आगे हैं। उन्होंने कहा कि पंजाब राज्य में जब से कांग्रेस सरकार आई है तब से नशे पर अंकुश लगा है। यही कारण है कि अब वहां के नशेड़ी और नशे का कारोबार करने वाले हिमाचल में इस कारोबार को चमका रहे हैं, जिस पर अंकुश लगाने में राज्य सरकार पूरी तरह नाकाम रही है।

Vijay