अपने-अपने नेता के पक्ष में नारेबाजी स्वाभाविक, राजनीति में ऐसा चलता है : सुधीर शर्मा

Sunday, Nov 10, 2019 - 10:48 PM (IST)

धर्मशाला (सौरभ): केंद्र सरकार के खिलाफ जिला कांग्रेस के धरने में पालमपुर, बैजनाथ, शाहपुर, देहरा व नूरपुर आदि से कांग्रेस नेता अपने-अपने समर्थकों को लेकर पहुंचे। धरना सुबह 10 बजे से आरंभ होना था लेकिन 2 घंटे देरी से दोपहर 12 बजे शुरू हुआ। धर्मशाला उपचुनाव से दूरी बनाने वाले पूर्व मंत्री सुधीर शर्मा उपचुनाव का परिणाम निकलने के बाद पहली बार कांग्रेस के कार्यक्रम में शामिल हुए। हालांकि वह दाड़ी स्थित अपने कार्यालय से अपने समर्थकों के साथ रैली लेकर धर्मशाला पहुंचे लेकिन तब तक एमसी कार्यालय से रैली निकल चुकी थी, ऐसे में सुधीर अपने समर्थकों के साथ सीधे डीसी कार्यालय परिसर पहुुंचे, जहां करीब साढ़े 12 बजे कांग्रेस की रैली पहुंची। वहीं सुधीर शर्मा ने कहा कि सभी कार्यकर्ता जिले के विभिन्न हलकों से अपने-अपने नेताओं के साथ पहुंचे थे।

आप कांग्रेस में हैं या नहीं, यही मायने रखता है

केंद्र सरकार के खिलाफ प्रदर्शन के दौरान हुए शक्ति प्रदर्शन पर उन्होंने कहा कि अपने-अपने नेता के पक्ष में नारेबाजी स्वाभाविक है। राजनीति में ऐसा चलता है लेकिन अंतत: सभी कांग्रेस के कार्यक्रम में भाग लेने पहुंचे हैं। धर्मशाला कांग्रेस में गुटबाजी पर उन्होंने कहा कि सोशल मीडिया में इन सब बातों को तूल दिया जाता है। या तो आप कांग्रेस में हैं या नहीं हैं, यही मायने रखता है।

निवेश धरातल पर आए तो प्रदेश को होगा लाभ

पूर्व मंत्री ने ग्लोबल इन्वैस्टर मीट को लेकर कहा कि पहली बार यह आयोजन हुआ है। संभावित निवेश के अलग-अलग आंकड़े दिए जा रहे हैं। अगर यह निवेश धरातल पर उतरता है और नियमों को ताक पर नहीं रखा जाता है तो प्रदेश को इसका लाभ होगा। सरकार ज्यादा से ज्यादा ऐसा निवेश लाए, जिससे स्थानीय युवाओं को रोजगार मिले।

Vijay