भाजपा सरकार के खिलाफ फूटा बंबर ठाकुर का गुस्सा, कार्यकर्ताओं संग रैली निकाल की नारेबाजी

Friday, Aug 16, 2019 - 07:06 PM (IST)

बिलासपुर (मुकेश): जिला कांग्रस अध्यक्ष बम्बर ठाकुर ने कार्यकर्ताओं के साथ भाजपा सरकार के खिलाफ रोष रैली निकाली। प्रदर्शन के दौरान उन्होंने डीसी कार्यालय का घेराव कर प्रदेश सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की तथा डीसी के माध्यम से एक ज्ञापन मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर को भेजा। इस दौरान उन्होंने बताया कि कांग्रस सरकार के समय मंजूर हुईं योजनाएं अधर में लटका दी गई हैं चाहे बात सड़क की हो या पानी की हो या सामुदायिक भवन की, भाजपा के विधायक इन कामों को रुका कर जनता के साथ खिलवाड़ कर रहे हैं। उन्होंने बताया कि कोलडैम विस्थापितों को 1 प्रतिशत हिस्सा जोकि पूर्व सरकार द्वारा स्वीकृत किया जा चुका है, जिसकी राशि वर्ष 2017 से डीसी कार्यालय में जमा पड़ी है, उसे विस्थापितों को जारी किया जाए।

विभाग को दिए जाएं योजनाओं का कार्य जल्दी शुरू करवाने के आदेश

उन्होंने कहा कि विभिन्न ग्राम पंचायतों के तहत आने वाली स्कीम में जैसे जोल पलाखी  मसोर पेयजल योजना के लिए एक करोड़ 88 लाख रुपए, फंडेर पेयजल योजना के लिए 86 लाख रुपए, रोहिण पेयजल योजना के लिए 1 करोड़ 43 लाख रुपए, मलयाबर पेयजल योजना बांध के लिए 1 करोड़ 25 लाख व इसके अलावा बिलासपुर शहर की पेयजल योजना अली खड्ड से उठाने हेतु 1 करोड़ रुपए स्वीकृत हुए हैं। इन योजनाओं का कार्य जल्दी शुरू करवाने के लिए विभाग को आदेश दिए जाएं ताकि पिछली कांग्रेस सरकार के समय में स्वीकृत स्कीमों का लाभ जनता को मिल सके।

डिग्री कॉलेज और आईटीआई का क्यों नहीं हो रहा कार्य?

उन्होंने सरकार से पूछा है कि सदर चुनाव क्षेत्र के हरलोग में डिग्री कॉलेज और जुखाण में आईटीआई कांग्रेस सरकार के कार्यकाल में स्वीकृत हुए हैं, इनका कार्य क्यों नहीं करवाया जा रहा है।

Vijay