सोमवन में फिल्माया Item Song, Rakhi Sawant के ठुमकों से मंत्रमुग्ध हुए प्रशंसक

Wednesday, May 08, 2019 - 10:14 PM (IST)

मनाली: अपने सहयोगियों के साथ जैसे ही बॉलीवुड अभिनेत्री राखी सावंत शूटिंग स्थल पर आईं तो दर्शकों की सांसें थम गईं। शूटिंग स्थल पर राखी के ठुमकों ने दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर दिया। राखी सावंत ने बुधवार को 15 मील के सोमवन में धारा-370 की शूटिंग में भाग लिया। शूटिंग यूनिट की मानें तो अभिनेत्री राखी यहां आइटम सॉन्ग की शूटिंग के लिए आई हैं और कल तक मनाली में ही रहेंगी।

बॉलीवुड फिल्मों के निर्माता-निर्देशकों ने किया मनाली का रुख

बता दें कि इस बार सर्दियों में जहां पर्यटन नगरी मनाली में अच्छा हिमपात हुआ है, वहीं पर्यटन स्थलों में अभी भी बर्फ की मोटी चादर बिछी हुई है, ऐसे में बॉलीवुड फिल्मों के निर्माता-निर्देशकों ने भी अब मनाली की वादियों का रुख करना शुरू कर दिया है। रमेश रजनु ने बताया कि बुधवार को आइटम सॉन्ग को लेकर राखी सावंत पर कई दृश्य कैमरे में कैद किए गए। वीरवार को कुछ दृश्य फिल्माने के बाद राखी वापस लौट जाएंगी।

अच्छे नेता को करूंगी सपोर्ट : राखी

मीडिया से बातचीत में अभिनेत्री राखी सावंत ने कहा कि जो देश के बारे में सोचेगा व गरीब जनता के लिए कुछ करेगा उसे ही सपोर्ट करूंगी। उन्होंने कुल्लू-मनाली के लोगों से आग्रह किया कि वे मतदान में जरूर भाग लें और अच्छी सरकार बनाएं ताकि देश आगे बढ़ सके।

Vijay