पूर्व विधायक राकेश कालिया ने जूस पिलाकर खत्म करवाई NSUI की भूख हड़ताल

punjabkesari.in Wednesday, Jul 07, 2021 - 12:12 AM (IST)

दौलतपुर चौक (रोहित): गगरेट यूथ कांग्रेस एवं एनएसयूआई की चल रही क्रमिक भूख हड़ताल मंगलवार शाम को पूर्व विधायक राकेश कालिया ने जूस पिलाकर खत्म करवाई और युवाओं की हौसला अफजाई भी की। इस दौरान युवा कांग्रेस अध्यक्ष अमन ठाकुर ने समस्त युवाओं का धन्यवाद किया और कहा कि छात्रों के हकों की लड़ाई जारी रहेगी और सरकार को आने वाले समय में इसका जवाब मिलेगा।

कक्षाएं ऑनलाइन लगी हैं तो पेपर भी ऑनलाइन ही होने चाहिए

इस दौरान पूर्व विधायक राकेश कालिया ने कहा कि युवा देश की रीढ़ हैं परन्तु डबल इंजन सरकार ने युवाओं के हितों के साथ खिलवाड़ किया है। उन्होंने कहा कि ऑनलाइन पढ़ाई में प्रैक्टीकल नहीं हो पाए और न ही लाइब्रेरी का प्रयोग छात्र कर पाए, ऐसे में परीक्षाओं का आयोजन करना तर्कसंगत नहीं है। राकेश कालिया ने कहा कि सरकार नहीं चाहती कि कोरोना कभी खत्म हो क्योंकि सरकार को अपनी कमियां छिपाने का मौका मिला है। उन्होंने कहा कि यदि कक्षाएं ऑनलाइन लगी हैं तो पेपर भी ऑनलाइन ही होने चाहिए। उन्होंने जयराम सरकार से पूछा कि क्या कारण है कि पेपर देने वाले सभी युवाओं को वैक्सीन उपलब्ध नहीं हो पा रही है।

डबल इंजन सरकार पर साधा निशाना

उन्होंने डबल इंजन सरकार पर जमकर निशाना साधा और कहा कि युवाओं ने तपती गर्मी में भी हिम्मत नहीं हारी परन्तु जयराम सरकार का अडिय़ल रवैया आने वाले विधानसभा चुनाव में भारी पड़ेगा। उन्होंने कहा कि जयराम सरकार हर वर्ग में फेल है, माननीय मंत्री महोदय शिक्षकों पर टिप्पणियां कर रहे हैं और हर वर्ग बेहाल है। इस अवसर पर ब्लॉक कांग्रेस सचिव विजय ठाकुर, युवा कांग्रेस अध्यक्ष अमन ठाकुर, युवा नेता रिश्व कहोल, एनएसयूआई जिला अध्यक्ष आशीष शर्मा, अनमोल कुमार, इशान शर्मा व अभिषेक ठाकुर इत्यादि युवा उपस्थित रहे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vijay

Recommended News

Related News