आम कार्यकर्ता को ऊंचे पद पर बैठा नहीं देख सकती कांग्रेस, ठगी की राजनीति करती है आप : सिकंदर कुमार

punjabkesari.in Friday, May 06, 2022 - 09:03 PM (IST)

बिलासपुर (मुकेश गौतम): शुक्रवार को नवनियुक्त राज्यसभा सांसद डॉक्टर सिकंदर कुमार बिलासपुर के एकदिवसीय दौरे पर पहुंचे। इस मौके पर कैबिनेट मंत्री राजेंद्र गर्ग, मुख्यमंत्री के राजनीतिक सलाहकार त्रिलोक जम्वाल, बिलासपुर सदर विधायक सुभाष ठाकुर व झंडूता विधायक जेआर कटवाल सहित पार्टी पदाधिकारियों ने उन्हें पहाड़ी टोपी व शॉल भेंट कर सम्मानित किया। भाजपा कार्यकर्ताओं व स्थानीय लोगों को संबोधित करते हुए डॉक्टर सिकंदर ने कांग्रेस पार्टी व आम आदमी पार्टी पर जमकर निशाना साधा। डॉक्टर सिकंदर कुमार का कहना है कि कांग्रेस पार्टी ने 60 वर्षों तक देश में राज किया मगर एक आम कार्यकर्ता को किसी ऊंचे पद पर बैठा नहीं देख सकती।

पंजाब में पूरा नहीं हुआ 300 यूनिट बिजली फ्री देने का वायदा 
वहीं उन्होंने हिमाचल प्रदेश में आप पार्टी की सक्रियता पर चुटकी लेते हुए दिल्ली की तुलना में हिमाचल प्रदेश की आर्थिक वृद्धि दर ज्यादा होने, प्रदेश के लोगों को ज्यादा रोजगार दिए जाने व हिमाचल में गरीबी की रेखा से नीचे की प्रतिशतता कम होने की बात कहते हुए आप द्वारा ठगी की राजनीति करने का आरोप जड़ा है। उन्होंने आम आदमी पार्टी की सरकार को घेरते हुए कहा कि आज तक पंजाब 300 यूनिट बिजली फ्री देने का वायदा पूरा नहीं हो सका है जबकि हिमाचल प्रदेश में 60 यूनिट बिजली फ्री देने के बाद अब 125 यूनिट बिजली फ्री की सुविधा मिलने लगी है। 

सरकार व विधायकों को दी नसीहत
डॉक्टर सिकंदर कुमार ने प्रदेश सरकार व विधायकों को जनता की समस्याओं को प्राथमिकता के आधार सुलझाने की नसीहत दी है और ऐसा न होने पर जनता के साथ कदम से कदम मिलाकर धरना देने तक की चेतावनी दे डाली है। उन्हाेंने कहा कि उनके एचपीयू में कुलपति बनने पर कांग्रेस नेताओं के इशारों पर एक छात्र का सहारा लेते हुए उनके खिलाफ प्रदेश उच्च न्यायालय में एक याचिका दायर की गई, जिसे सिंगल बैंच ने खारिज कर दिया। इसके बाद दूसरों बैंच में केस चला और 11 वकीलों के समक्ष उनकी पेशी लगी, जिनके नाम उन्होंने पहली बार मंच से सार्वजनिक किए हैं। उन्होंने कहा कि काफी समय तक केस चला और जब उन्होंने बीजेपी से राज्यसभा सांसद के लिए नामांकन भरा तो उसी समय यह जानकारी मिली कि दूसरे बैंच में भी यह केस डिसमिस हो गया और उनकी बड़ी जीत हुई।

हिमाचल की खबरें Twitter पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here
अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vijay

Recommended News

Related News