राजनाथ बोले- हम किसी को छेड़ेंगे नहीं, कोई छेड़ेगा हमें तो उसे छोड़ेंगे नहीं

Thursday, May 16, 2019 - 01:51 PM (IST)

कुल्लू: कुल्लू जिले के ऐतिहासिक भगवान रघुनाथ मैदान में केंद्रीय मंत्री राजनाथ सिंह ने बीजेपी प्रत्याशी रामस्वरूप शर्मा के पक्ष में चुनावी रैली को संबोधित करते हुए कहा कि रामस्वरूप शर्मा पर भ्रष्टाचार का कोई दाग नहीं लगा है। वे नियमित रूप में संसद में उपस्थित रहे। उन्होंने कहा कि हमारी सरकार ने बाघा बॉर्डर से पाकिस्तान की महंगाई दर को भारत में नहीं घुसने दिया। राजनाथ ने कहा कि देशद्रोह का कानून ऐसा बनेगा कि देशद्रोहियों की रूह कांप उठे। उन्होंने कहा कि 2004 और 2019 में महंगाई कभी चुनावों में मुद्दा नहीं बनी क्योंकि भाजपा सरकार ने महंगाई बढ़ने नहीं दी।

बता दें कि राजनाथ सिंह गुरुवार को मंडी से भाजपा प्रत्याशी रामस्वरूप शर्मा के पक्ष में चुनावी रैली करने आए थे। उन्होंने कहा कि कांग्रेस बताए पाक के टुकड़े करने पर जयजयकार हो सकती है तो पाक को धूल चटाने के लिए मोदी की क्यों नहीं। मैं केवल रामस्वरूप के लिए वोट मांगने नहीं आया, देश बनाने के लिए वोट मांगने आया हूं। उन्होंने कहा कि हम किसी को छेड़ेंगे नहीं कोई छेड़ेगा हमें तो उसे छोड़ेंगे नहीं। राजनाथ ने राहुल पर तंज कसते हुए कहा कि गरीबी बढ़ रही है हमारी सरकार बनेगी तो न्याय करेंगे, मैं पूछना चाहता हूं कि 55 साल तक कांग्रेस ने कितनी गरीबी दूर की। मैं आंकड़ा देता है, 2016 में 12.50 करोड़ गरीब थे।

साढ़े तीन वर्ष बाद देखें तो 7.50 करोड़ गरीब गरीबी से मुक्त हुए हैं सिर्फ 5 करोड़ बचे हैं। अटल जी ने भी एनडीए की सरकार चली, अब मोदी के नेतृत्व में आज़ाद भारत में जितने भी चुनाव हुए। हर चुनाव में महंगाई का मुद्दा होता था। 2 चुनाव 2004 ओर 2019 के चुनाव में महंगाई मुद्दा नहीं बनने पाया है। क्याेंकि 2004 में अटल व 2019 में मोदी ने आर्थिक प्रबन्धन ऐसे किया कि महंगाई बढ़ने नहीं पाई।

Ekta