राफेल मामले को लेकर राजेश धर्माणी ने घेरी केंद्र सरकार, जानिए क्या बोले

Wednesday, Sep 26, 2018 - 03:21 PM (IST)

हमीरपुर: राफेल मुददे पर कांग्रेस पार्टी केन्द्र सरकार को घेरने के लिए जुट गई है और राफेल मामले में हुई धांधली को लेकर कांग्रेस द्वारा करोड़ों रुपए के विमान की खरीद-फरोख्त पर सवाल उठाए जा रहे हैं तो वहीं जांच करवाने की मांग भी की जा रही है। हमीरपुर में आयोजित पत्रकार वार्ता में राष्ट्रीय कांग्रेस के सचिव राजेश धर्माणी ने केन्द्र सरकार पर राफेल मुद्दे को लेकर जमकर निशाना साधा तथा इस मामले पर सरकार द्वारा जल्द जांच करवाने की मांग की।

सरकारी संरक्षण के चलते देश छोड़ कर भागे नीरव-माल्या
राष्ट्रीय सचिव ने आरोप लगाते हुए कहा कि राफेल विमान के रेट में भी घोटाला हुआ है, जिसके चलते ही कांग्रेस द्वारा जे.पी.सी. का गठन के अलावा कैग से जांच करवाने की मांग की जा रही है लेकिन फिर भी केन्द्र सरकार जांच नहीं करवा रही है। उन्होंने कहा कि पी.एम. मोदी द्वारा घोटाले में शामिल आरोपी विजय माल्या अैार नीरव मोदी पर कार्रवाई नहीं की गई और सरकारी संरक्षण के चलते ही दोनों देश छोड़ कर भागे हैं।

बीजेपी को घेरने के लिए ठोस रणनीति के तहत हो रहा काम
उन्होंने कहा कि कांग्रेस सरकार द्वारा बीजेपी को घेरने के लिए ठोस रणनीति के तहत काम किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि शक्ति एप के माध्यम से नए  वोटरों को कांग्रेस की नीतियों को बताने के साथ-साथ चुनावों के लिए तैयारी की जाएगी। उन्होंने कहा कि पिछले लोकसभा चुनावो में भी झूठे वायदे बीजेपी ने किए थे और आज महंगाई और बेरोजगारी दोनों बढ़ रहे हैं, जिससे जनता त्रस्त हो गई है।

Vijay