राजेंद्र राणा ने साधा निशाना, बोले-PM Modi की रैली जन अभार नहीं, जन पर भार वाली रैली

Tuesday, Dec 25, 2018 - 09:12 PM (IST)

सुजानपुर: पी.एम. नरेंद्र मोदी वीरवार को हिमाचल की जनता से 2019 में विदाई लेने आ रहे हैं। यह तीखा हमला कांग्रेस के विधायक राजेंद्र राणा ने किया है। उन्होंने प्रैस बयान में कहा कि बीते साढ़े 4 सालों में तो मोदी को हिमाचल की याद आई नहीं, अब जब केंद्र सरकार की विदाई का टाइम आ गया है तो मोदी को भी हिमाचल की याद आई है। उन्होंने कहा कि मोदी सरकार की धर्मशाला में जिस रैली को जन आभार रैली का नाम दिया गया है, वह दरअसल में जनता पर भार वाली रैली है। शुरूआती दौर से 15 लाख रुपयों को जनता के खातों में डालने का हल्ला डालने वाली मोदी सरकार ने धन्ना सेठों का गल्ला ही भरा। उन्होंने कहा कि अब बेवजह नोटबंदी करने वाली मोदी सरकार के लिए अब वोट बंदी हिमाचल में भी हो गई है और इसका परिणाम भाजपा को लोकसभा चुनावों में मिल जाएगा।

सी.एम. एक और सियासी लूट को दे रहे अंजाम

उन्होंने जयराम सरकार को भी लपेटे में लेते हुए कहा कि ठाकुर की सरकार को भी वोटों की दरकार है तो इस रैली को भी जनता के ही पैसों से करवाकर सी.एम. एक और सियासी लूट को अंजाम दे रहे हैं। बेरोजगारों को रोजगार देने के लिए तो सरकार के हाथ खड़े हो जाते हैं, मगर बेवजह की रैलियों पर करोड़ों रुपए फूंकने के लिए पूरी की पूरी सरकार खुद खड़ी हो जाती है। उन्होंने मुख्यमंत्री को कटघरे में खड़ा करते हुए कहा कि सी.एम. यह बताएं कि एक साल में ऐसा कौन सा तीर मारा है, जिससे बेरोजगारी, कानून व्यवस्था आदि के खिलाफ  कोई बड़ा निशाना उन्होंने साधा है।

मुख्यमंत्री की पहली ही घोषणा ने तोड़ दिया दम

उन्होंने मुख्यमंत्री को निशाने पर लेते हुए यह भी कहा कि उनकी पहली घोषणा ही दम तोड़ गई है तो उनकी सरकार कौन सा बकाया बचा हुआ दम धर्मशाला में दिखाने जा रही है। उन्होंने कहा कि केंद्र से मोदी सिर्फ  और सिर्फ  इसलिए उधार पर उधार जयराम सरकार को दे रहे हैं कि उस पैसे से खुद मोदी अपना स्वागत हिमाचल में करवा सकें। उन्होंने कहा कि कर्ज हिमाचलियों पर चढ़ रहा है और ऐश भाजपा नेता अपने स्वागतों के जरिए करवा रहे हैं। उन्होंने कहा कि कर्ज के धन से जो लूट मचाई जा रही है, जनता उसका बदला ब्याज सहित लोकसभा चुनावों में वसूलेगी।

Vijay