राजेंद्र राणा का मोदी सरकार पर हमला, बोले-साढ़े 3 सालों में कई गुणा बढ़ी महंगाई

Wednesday, Nov 22, 2017 - 08:18 PM (IST)

सुजानपुर: राज्य आपदा प्रबंधन प्राधिकरण के उपाध्यक्ष राजेंद्र राणा ने कहा है कि साढ़े 3 सालों के शासन के दौरान केंद्र की मोदी सरकार ने देश की जनता के सपनों को तार-तार किया है और इस अवधि में महंगाई कई गुणा बढऩे से आम आदमी के लिए जीवनयापन करना दूभर हो गया है। राजेंद्र राणा ने प्रैस बयान में कहा है कि लोकसभा चुनावों से पहले जनता के वोट बटोरने के लिए भाजपा नेताओं ने बड़े-बड़े सपने और सब्जबाग लोगों को दिखाए थे लेकिन सत्ता संभालने के बाद मोदी सरकार ने आम जनता की सुध लेने की बजाय नोटबंदी और जी.एस.टी. लागू करके जनता के विश्वास के साथ छल किया।

क्या लोगों के खाते में आए 15-15 लाख?
उन्होंने कहा कि हिमाचल में विधानसभा चुनावों के दौरान भाजपा नेता जहां वोट मांगने जाते थे, लोग उनसे यही सवाल पूछते थे कि काला धन क्या मोदी सरकार विदेशों से वापस ले आई है और हर देशवासी के बैंक खाते में क्या आपने 15-15 लाख रुपए जमा करवा दिए हैं। उन्होंने कहा लोग भाजपा नेताओं से यह भी पूछते रहे कि यू.पी.ए. सरकार के कार्यकाल में जो गैस सिलैंडर साढ़े 400 रुपए में मिलता था वह मोदी सरकार के कार्यकाल में अब दोगुना कीमत पर क्यों मिल रहा है। इसी तरह अंतर्राष्ट्रीय बाजार में कच्चे तेल की कीमतों में भारी कमी के बावजूद भारत में पैट्रोल व डीजल दोगुने दामों पर क्यों बिक रहा है।

गुजरात में भी भाजपा को सबक सिखाएगी जनता
उन्होंने कहा कि इन चुनावों के दौरान प्रदेश की जनता ने भाजपा नेताओं की वायदाखिलाफी के खिलाफ अपने आक्रोश का इजहार किया है और अब गुजरात में भी जनता भाजपा को सबक सिखाने जा रही है। उन्होंने कहा केंद्र सरकार महज जुमलों की सरकार बन कर रह गई है और भाषणों व आश्वासनों से ही जनता को बहलाया जा रहा है। राजेंद्र राणा ने कहा कि लोकसभा चुनावों से पहले गृहिणियों, युवाओं व किसानों लुभावने नारे देने वाले भाजपा नेताओं ने इन तीनों वर्गों के साथ विश्वासघात करने में कोई कसर नहीं छोड़ी है। उन्होंने कहा जी.एस.टी. की मार से आज छोटा व्यापारी तबका व आम आदमी कराह रहा है लेकिन मोदी सरकार खुद अपनी पीठ थपथपाए जा रही है।