राजेंद्र राणा ने साधा निशाना, बोले-CU का शिलान्यास BJP का एक और शगूफा

Wednesday, Feb 20, 2019 - 10:28 PM (IST)

हमीरपुर: सुजानपुर के विधायक राजेंद्र राणा ने देहरा और धर्मशाला में हो रहे सैंट्रल यूनिवर्सिटी के शिलान्यास को भाजपा का एक और शगूफा करार देते हुए कहा है कि जब-जब चुनाव सिर पर होते हैं भाजपा को सैंट्रल यूनिवर्सिटी की याद आ जाती है। उन्होंने कहा कि यू.पी.ए. के कार्यकाल में पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह ने इस यूनिवर्सिटी की सौगात प्रदेश को दी थी लेकिन सिर्फ झूठा श्रेय लेने की होड़ में भाजपा ने न केवल इस जनहित में बनने वाले उपक्रम के निर्माण में अड़ंगे अटकाए बल्कि कभी शिलान्यासों के नाम पर तो कभी औपचारिकताओं के नाम पर जनता को गुमराह भी किया है।

5 वर्षों में सैंट्रल यूनिवर्सिटी नहीं बनवा सकी सरकार

उन्होंने कहा कि केंद्र में पिछले 5 वर्षों से भाजपा की सरकार होने के बावजूद अपनी ही नाकामियों के कारण सैंट्रल यूनिवर्सिटी नहीं बनवा सकी है और अब 15 दिनों के बाद चुनावों की घोषणा के मद्देनजर एक बार फिर प्रदेश की जनता को शिलान्यास के नाम पर गुमराह करने का असफल प्रयास किया जा रहा है।

अनुराग सिर्फ झूठी घोषणाओं और झूठे शिलान्यासों वाले सांसद

उन्होंने आरोप लगाया कि 3 बार के सांसद अनुराग सिर्फ झूठी घोषणाओं और झूठे शिलान्यासों वाले सांसद बनकर रह गए हैं। उन्होंने कहा कि वर्तमान संसद कांग्रेस सरकार द्वारा करवाए गए कार्यों का श्रेय लेने और झूठ बोलने से भी गुरेज नहीं करते हैं। राणा बोले कि सांसद समूचे संसदीय क्षेत्र में कोई भी एक बड़ा काम बता दें, जो जनहित में किया गया हो।

Vijay