राजेंद्र राणा का BJP पर हमला, NIT मामले पर CBI जांच की उठाई मांग (Video)

Tuesday, Oct 15, 2019 - 02:04 PM (IST)

हमीरपुर: हमीरपुर स्थित एनआईटी परिसर में कुछ भी सही नहीं चल रहा है यही कारण है कि वहां पर कार्यरत कर्मचारी अपने आप को असहाय और ठगा सा महसूस कर रहे हैं और जिसके बदले में वह अपनी जान तक देने में गुरेज नहीं कर रहे हैं। यह बात सुजानपुर विधायक राजेंद्र राणा ने मंगलवार को विश्राम गृह सुजानपुर में पत्रकारों से मुखातिब होते हुए कही। उन्होंने कहा कि एनआईटी संस्थान में बीते दिनों जो भी हुआ है बहुत ही दुख की बात है प्रदेश के कर्मचारी द्वारा अपने आप को खत्म करने का जो कार्य किया गया। इस बात की ओर इशारा करता है कि आज प्रदेश के कर्मचारी अपने प्रदेश में सुरक्षित नहीं है उन्हें प्रताड़ित किया जा रहा है।

एनआईटी परिसर में जो घटना घटी है विद्यायक राजेन्द्र राणा इस पूरे प्रकरण पर सीबीआई जांच की मांग करते हैं ताकि सच्चाई सबके सामने आ सके। उन्होंने कहा कि दुर्भाग्य की बात है कि प्रदेश में चल रहा एनआईटी बाहर के लोगों से भर रहा हैं भर्तियों के नाम पर यहां धांधली हो रही है एक ही समुदाय के लोग यहां पर भर्ती किए जा रहे हैं। मापदंडों को दरकिनार करके प्रदेश के लोगों की अनदेखी और बाहर के लोगों को यहां रखा जा रहा है। प्रदेश का पैसा बाहर के कर्मचारियों पर लुटाया जा रहा है। एनआईटी निदेशक द्वारा तमाम कार्य गलत तरीके से किए जा रहे हैं एनआईटी के कर्मचारी पूरी तरह प्रताड़ित है और अपने आप को खत्म करने पर उतारू हो चुके हैं। एनआईटी के कर्मचारी द्वारा जो खुद को खत्म करने का कार्य किया गया।

इस पूरे मामले की कांग्रेसी सीबीआई जांच मांग करती है ताकि सच सामने आ सके और इसमें जो भी दोषी है। उस पर सख्त से सख्त कार्रवाई की जा सके कांग्रेस एनआईटी प्रकरण पर चुप नहीं बैठेगी कर्मचारियों के साथ हो रहा अन्याय सहन नहीं होगा। उन्होंने ने कहा कि एनआईटी कर्मचारी इस मसले पर केंद्रीय वित्त राज्य मंत्री एवं सांसद हमीरपुर से भी मिले हैं लेकिन इस प्रकरण पर उनके द्वारा कोई भी प्रतिक्रिया सामने नहीं आई है। शायद लगता है कि उन्होंने कानों में रुई डाल रखी है। विधायक ने प्रदेश मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर से पूरे प्रकरण पर सीबीआई जांच की मांग की है।

Ekta