मजे कर रहे PWD अधिकारी, ठेकेदार खा रहे मलाई: राणा

Sunday, Sep 29, 2019 - 04:26 PM (IST)

हमीरपुर: सुजानपुर के विधायक राजेंद्र राणा ने एक बार फिर लोक निर्माण विभाग पर निशाना साधते हुए आरोप लगाया है कि प्रदेश में सरकार नाम की चीज ही नहीं है। इस समय प्रदेश सबसे बुरे दौर से गुजर रहा है लेकिन मुख्यमंत्री अपनी धुन में मस्त है। जारी प्रेस विज्ञप्ति में उन्होंने कहा कि हमीरपुर शहर में प्रशासन व पीडब्ल्यूडी के नाक तले बारिश में भी टारिंग कर दी गई। यह मामला साबित करता है कि ठेकेदारों व अधिकारियों को सरकार का कोई खौफ नहीं है। जनता के खून पसीने की कमाई को पानी में बहाया जा रहा है। उन्होंने कहा कि वह पहले भी इस विभाग की कार्यप्रणाली पर कई बार सवाल उठा चुके हैं लेकिन सरकार के नुमाइंदों ने चुप्पी साध रखी है। 

भाजपा के प्यादे बेसिर पैर की बातें कर अधिकारियों के प्रवक्ता बनकर उनको बचाने के लिए झंडा उठा लेते हैं। उन्होंने कहा कि अब बारिश में हो रही टारिंग पर ये लोग कोई टिप्पणी करें। राजेंद्र राणा ने आरोप लगाया कि हिमाचल के इतिहास में भी ऐसा पहली बार हुआ है कि मुख्यमंत्री के अधीन चल रहे विभाग में इतने व्यापक स्तर पर भ्रष्टाचार हो रहा है और मुख्यमंत्री को कोई खबर नहीं है। उन्होंने कोताही बरतने वाले अधिकारियों व विकास कार्यों में जनता के पैसों से मलाई खा रहे ठेकेदारों पर कड़ी कार्यवाही की मांग करते हुए कहा कि सरकार लोगों की समस्याएं दूर करने के लिए चुनी जाती है लेकिन प्रदेश भाजपा सरकार अपनी ही कलह निपटा नहीं पाई है।

सरकार के अपने ही लोग पत्र बम फोड़कर सरकार की कार्यप्रणाली पर सवाल उठा रहे हैं। उन्होंने कहा कि आज सड़कों की खराब दशा से जनता बेहाल है। उन्होंने कहा कि सरकार अपनी स्थिति स्पष्ट करे कि जनहित के मुद्दों से मुंह क्यों फेर रही है। अधिकारियों को भ्रष्टाचार फैलाने की खुली छूट क्यों दे रखी है, क्योंकि भाजपा के राज में अधिकारी मौज उड़ा रहे हैं और उनके चहेते ठेकेदार पूरी लूट-घसूट करने में लगे हुए हैं।

Ekta