राजेंद्र राणा बोले-ब्लैंक शीट पर नहीं मिलेंगे पास मार्क, दोनों सीटें हारेगी BJP

punjabkesari.in Saturday, Oct 19, 2019 - 05:59 PM (IST)

हमीरपुर: सुजानपुर से कांग्रेस विधायक एवं वरिष्ठ नेता राजेंद्र राणा ने प्रदेश सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि पच्छाद व धर्मशाला उपचुनाव में ब्लैंक शीट लेकर आई भाजपा को हार का सामना ही करना पड़ेगा। जारी प्रैस विज्ञप्ति में उन्होंने कहा कि मतदाता भाजपा को पास मार्क भी इस बार देने वाले नहीं हैं और प्रदेश की दोनों सीटों पर भाजपा को  करारी हार मिलेगी। उन्होंने कहा कि अपनों के ही तानों व अंतर्कलह में व्यस्त रही सरकार 2 साल में कोई काम नहीं कर पाई है।

भाजपा के बहकावे में आने वाली नहीं जनता

उन्होंने कहा कि अब अपनी पार्टी के गृह युद्ध से जूझ रही सरकार कांग्रेस पर बेमतलब के आरोप लगाकर अपनी जिम्मेदारी से भाग रही है लेकिन जनता अब भगवा चेहरे के चल-चरित्र को पहचान गई है और उसके बहकावे में आने वाली नहीं है। उन्होंने कहा कि धर्मशाला के मतदाता सरकार से विकास कार्यों के बारे में पूछ रहे हैं तो सरकार व भाजपा नेता नए-नए शगूफे छोड़ कर जनता को भ्रमित कर रहे हैं जबकि पच्छाद में यह भी तय नहीं है कि अपने प्रत्याशी को जिताना है या आजाद उम्मीदवार को सहारा देना है।

अपनी शक्तियों का जमकर दुरुपयोग कर रही केंद्र सरकार

उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार अपनी शक्तियों का जमकर दुरुपयोग कर रही है। बैंक अपनी डफली-अपना राग अलाप रहे हैं, जिस पर सरकार भी हां में हां मिला रही है। विकास कोसों दूर छूट गया है और देश असुरक्षित हाथों में पड़कर अराजकता के माहौल मे जाने लगा है। उन्होंने कहा कि महंगाई व बेरोजगारी ने देश को निचोड़ कर रख दिया है, जिससे सरकार को कोई लेना-देना नहीं है। सरकार की गलत नीतियों से देश की हालत बिगड़ चुकी है तथा लोग यहां से विदेशों में पलायन करने लगे हैं। उन्होंने कहा कि यह सब जनता जान चुकी है और अब उसका हिसाब बराबर करने को तैयार बैठी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vijay

Recommended News

Related News