राजीव बिंदल बोले-युवाओं को नशे से दूर करने के किए जाएंगे प्रयास (Video)

Thursday, Oct 11, 2018 - 03:39 PM (IST)

नाहन (सतीश): हिमाचल विधानसभा अध्यक्ष राजीव बिंदल के निर्देशों पर भाजपा युवा मोर्चा नाहन विधानसभा क्षेत्र ग्रामीण युवा खेल उत्सवों का आयोजन कर रही है, जिसमें कबड्डी व कुश्ती प्रतियोगिताओं का आयोजन किया जा रहा है। इन प्रतियोगिताओं में युवा भारी संख्या में अपनी भागीदारी सुनिश्चित कर रहे हैं। खास बात यह है कि प्रतियोगिता के विजेता युवाओं को नकद राशि से पुरस्कृत किया जा रहा है। नाहन विधानसभा क्षेत्र के रामाधोन में आयोजित ग्रामीण खेल उत्सव में करीब 200 युवाओं ने कुश्ती व कबड्डी प्रतियोगिता में हिस्सा लिया।

युवाओं को नशे से दूर कर मजबूत बनाना मुख्य उद्देश्य
विधानसभा अध्यक्ष राजीव बिंदल ने कहा कि इन आयोजनों का मुख्य उद्देश्य युवाओं को नशे से दूर कर उन्हें मजबूत बनाना है। उन्होंने कहा कि इन आयोजनों में सिर्फ स्थानीय युवाओं को ही मौका दिया जाएगा। उन्होंने कहा कि आने वाले समय में यहां बड़े पहलवान सामने आएंगे, जिनके लिए स्थानीय स्तर पर अखाड़े बनाए जाएंगे।

3 जोन में बांटा नाहन विधानसभा क्षेत्र
आयोजन के मद्देनजर नाहन विधानसभा क्षेत्र को 3 जोन में बांटा गया है अंतिम मुकाबले जिला मुख्यालय नाहन में खेले जाएगें। कुल मिलाकर खेल आयोजन जहां युवाओं के लिए फायदेमंद साबित हो रहे हैं, वहीं कहीं न कहीं युवा वर्ग बीजेपी से भी जुड़ता नजर आ रहा है, जिसका आने वाले समय में लाभ भाजपा को मिल सकता है।

Vijay