ससुराल में आकर बेटी को गोद में उठाया और लगा ली खुद को आग

Tuesday, Dec 22, 2020 - 10:45 PM (IST)

धर्मशाला (तनुज): जिला मुख्यालय धर्मशाला के समीपवर्ती क्षेत्र जदरांगल में अपने ससुराल में एक व्यक्ति ने आग लगाकर आत्महत्या करने का प्रयास किया। व्यक्ति नशे में धुत्त था तथा आग लगाने के दौरान अपनी बेटी को भी गोद में पकड़ा हुआ था। पत्नी के साथ चले विवाद के कारण नशे में धुत्त होकर व्यक्ति ने यह कदम उठाया। गनीमत यह रही कि आग भड़कते ही बेटी उसकी गोद से छिटक गई और नीचे आंगन में जा गिरी, वहीं व्यक्ति के शरीर को लगी आग को भी जल्द बुझा लिया गया। व्यक्ति का टांडा अस्पताल में उपचार चल रहा है।

जानकारी के अनुसार खनियारा के सोकणी द कोट पंचायत के एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी के साथ विवाद के चलते ससुराल में पहुंचकर अपनी बेटी को गोद में उठाकर खुद को पैट्रोल छिड़कर जलाने का प्रयास किया। दो बेटियों का बाप अपनी एक बेटी को गोद में उठाकर अभी खुद को आग लगाने की बात कर ही रहा है कि इतने में कपड़ों में भयंकर आग भड़क गई। इसके बाद वहां पर चीखोपुकार मच गई। व्यक्ति के ससुराल पक्ष की ओर से व्यक्ति द्वारा हुड़दंग मचाने तथा इस वारदात को लेकर पूरी वीडियो भी रिकॉर्ड की है।

वीडियो में दिख रहा है कि इस दौरान बेटी की मां और उसके परिवार के अन्य सदस्य उसे ऐसा करने का मना कर रहे हैं। बार-बार उसे ऐसा न करने का आग्रह कर रहे हैं। इतने में ही माचिस से शरीर में छिड़के हुए पैट्रोल में भयंकर आग भड़क जाती है, जिस पर वहां पर मौजूद लोग उस पर पानी फैंकने लगते हैं तथा बाद में स्वयं व्यक्ति भी टंकी से पानी निकाल कर आग को बुझाता है। इसके बाद व्यक्ति को टीएमसी में उपचार के लिए भर्ती करवाया गया है।

पुलिस ने इस संबंध में आरोपी व्यक्ति के खिलाफ अटैंपड टू सुसाइड के तहत मामला दर्ज कर लिया है। उधर, एसपी विमुक्त रंजन ने बताया कि इस मामले में आरोपी व्यक्ति के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। व्यक्ति का उपचार टीएमसी में चल रहा है।

Vijay