नयनादेवी में श्रद्धालुओं को बारिश और ठंड में मिलेगी राहत, फ्लाईओवर पर रेन शैड बनकर तैयार

punjabkesari.in Saturday, Dec 21, 2019 - 06:53 PM (IST)

नयनादेवी (मुकेश): विश्वविख्यात शक्तिपीठ श्री नयनादेवी मंदिर में अब श्रद्धालुओं को बारिश और ठंड के मौसम में राहत मिलेगी। मंदिर न्यास ने मंदिर के फ्लाईओवर के ऊपर रेन शैड बना दिया है। हालांकि काफी समय से इसका कार्य लंबित पड़ा हुआ था लेकिन एसडीएम व मंदिर न्यास के अध्यक्ष सुभाष गौतम के दिशा-निर्देशों से इसका कार्य पूर्ण किया गया। इसके निर्माण पर मंदिर न्यास ने लगभग 3.38 लाख रुपए खर्च किए हैं।

बता दें कि भारी भीड़ के समय श्रद्धालुओं को फ्लाईओवर के माध्यम से मंदिर भेजा जाता है। अब फ्लाईओवर पर शैड बन जाने से श्रद्धालुओं को सर्दी और गर्मी के मौसम में किसी प्रकार की परेशानी का सामना नहीं करना पड़ेगा। उल्लेखनीय है कि पहले बना रेन शैड तेज तूफान में उखड़ गया था और अब इसे दोबारा बनाया गया है। अब नववर्ष के उपलक्ष्य पर मां के दर्शन करने के लिए आने वाले हजारों श्रद्धालु इससे लाभान्वित होंगे।

मंदिर न्यास के अध्यक्ष एसडीएम सुभाष गौतम ने बताया कि इस रेन शैड के बनने से अब श्रद्धालुओं को बारिश और ठंड के मौसम में राहत मिलेगी और वह अब आसानी से लाइनों में खड़े हो सकेंगे। उन्होंने बताया कि इसमें आधुनिक लाइटें व पंखे लगाए जाएंगे ताकि श्रद्धालुओं को सर्दी या गर्मी के मौसम में किसी प्रकार की परेशानी न हो।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vijay

Recommended News

Related News