रेल लाइन संभावनाओं से इंकार जनता के साथ धोखा: अभिषेक

3/4/2021 3:10:10 PM

हमीरपुर (अरविंदर) : केन्द्रीय मंत्री पीयूष गोयल के शिमला दौरे के दौरान लेह तक रेल लाइन की संभावनाओं ने इंकार किया जाने पर हिमाचल कांग्रेस सोशल मीडिया के चेयरमैन अभिषेक राणा ने इसे प्रदेश की जनता के साथ धोखा करार दिया है। हमीरपुर में पत्रकारों के साथ बातचीत करते हुए राणा ने केन्द्रीय राज्य वित्तमंत्री अनुराग ठाकुर के हमीरपुर उना रेल लाइन के लिए टोकन मनी के रूप में एक हजार रूपये दिए जाने पर भी सवाल उठाए। वही विधानसभा में हुए हंगामें पर कांग्रेस विधायकों पर हुई कार्यवाही पर राणा ने कहा कि प्रदेश में दो कानून चल रहे भाजपा के लिए अलग व अन्य लोगों के लिए अलग। 

हिमाचल कांग्रेस सोशल मीडिया के चेयरमैन अभिषेक राणा ने ने कहा कि हिमाचल प्रदेश में रेल लाइन को लेकर भी बड़ी बड़ी बातें की गई थी और चुनावों के समय भाजपा की ओर से कहा गया था कि हिमाचल में रेल लाइन पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेई का सपना है इसे पूरा किया जाएगा। लेकिन अब रेल मंत्री पीयूष गोयल कह रहे हैं कि यह संभव नहीं है। उन्होंने कहा कि अगर यह संभव नहीं है तो पहले भाजपा की ओर से लोगों को झूठ क्यों बोला गया।यही हाल हमीरपुर उना रेललाइन का भी है जहां एक हजार रूपये ही दिए। राणा ने कहा कि प्रदेश की भाजपा सरकार के बीच अंतर्कलह आज सबके सामने है। जिसका खामियाजा प्रदेश की जनता को भुगतना पड़ रहा है। 

विधानसभा में हुए हंगामे के बारे बोलते हुए उन्होंने कहा कि सरकार विधान सभा की गरिमा को ठेस पहुंचाने वाले अपने विधायकों के खिलाफ कार्रवाई न करके कांग्रेसी विधायकों को दोषी ठहरा दिया। इससे एक बात साफ है कि प्रदेश में एक नहीं बल्की दो कानून हैं। जो लोग भाजपा के पक्ष की बात करते हैं उन पर कोई कार्रवाई नहीं होती और जो लोग सरकार का विरोध करते हैं उन पर हर तरह की कार्रवाई की जाती है चाहे वह कोई भी हों। उन्होंने कहा कि सरकार जनता के लिए दोहरे मापदंड अपना कर उसकी आवाज दबाने का काम कर रही है। जनता आने वाले समय में भाजपा को इसका मुंहतोड़ जवाब देगी।
 


Content Writer

prashant sharma

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

static