इस खास मकसद के लिए बहन प्रियंका के साथ हिमाचल पहुंचे राहुल गांधी (PICS)

Tuesday, Dec 18, 2018 - 08:32 PM (IST)

सोलन: तीन राज्य में मिली जीत से उत्साहित कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी जश्न मनाने हिमाचल की वादियों में आए हैं। शिमला जाते वक्त सोलन के ब्रुरी में राहुल गांधी व उनकी बहन प्रियंका वाड्रा करीब 15 मिनट तक रुके। यहां उन्होंने मैगी खाई और कॉफी पी। यहां आने की जानकारी मिलते ही क्षेत्र के कांग्रेस नेता मौके पर पहुंचे और राहुल गांधी से मुलाकात कर उन्हें जीत की बधाई दी। बता दें कि राहुल गांधी शिमला में छराबड़ा स्थित प्रियंका वाड्रा के घर जा रहे हैं। प्रियंका वाड्रा ने छराबड़ा में हाल ही में अपना आशियाना बनाया है।

ब्रुरी के तरनतारन ढाबे में रुके थे राहुल गांधी

राहुल गांधी ब्रुरी के तरनतारन ढाबे में रुके थे। यहां पर उनको देखते ही आसपास के लोग भी उनसे मिलने के लिए पहुंचे। राहुल ने किसी को भी निराश नहीं किया और सभी की बातें सुनीं और फोटो भी खिंचवाईं। राहुल गांधी ने करीब 15 मिनट तक सोलन के कांगे्रसियों के साथ आगामी लोकसभा चुनावों को लेकर बातचीत की। इस दौरान राहुल गांधी से मिलने वाले कांग्रेसी जिनमें सब्जी मंडी समिति के पूर्व अध्यक्ष रमेश ठाकुर, पूर्व पार्षद अमन सेठी, महासचिव रोहित शर्मा, पार्षद राजीव ठाकुर, युवा कांग्रेस अध्यक्ष अमित ठाकुर उपस्थित रहे।

राहुल ने लोकसभा चुनावों को लेकर लिया फीडबैक

राहुल गांधी सेे मुलाकात के दौरान हुई बातचीत के बारे में पूर्व पार्षद अमन सेठी ने बताया कि राहुल गांधी ने आगामी लोकसभा चुनावों को लेकर फीडबैक लिया और कहा कि शिमला संसदीय क्षेत्र एक महत्वपूर्ण सीट है जोकि कांग्रेस की रही है लेकिन कुछ समय पहले यह कांग्रेस के हाथ से निकल गई। उन्होंने यह बताया कि सोलन भी राजनीति के लिहाज से महत्वपूर्ण स्टेशन है। इस मुलाकात में कांग्रेसियों ने उनसे शिमला संसदीय क्षेत्र से किसी युवा को टिकट देने की मांग भी की, जिस पर राहुल गांधी ने गंभीरता से विचार करने की बात कही।

जिला कांग्रेस कमेटी को दिल्ली किया तलब

मुलाकात के दौरान राहुल गांधी ने सोलन जिला कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष व अन्य पदाधिकारियों को उनसे दिल्ली आकर मिलने के निर्देश भी दिए। वहीं दूसरी ओर ब्रुरी स्थित तरनतारन ढाबे के मालिक सुनील रतन ने बताया कि राहुल गांधी व प्रियंका गांधी परिवार सहित थे और उन्होंने मैगी खाई और यहां से शिमला की ओर चले गए। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी से यहां पर जो भी मिलने आया, उन्होंने सभी से मुलाकात की और फोटो भी खिंचवाईं।

Vijay