लाल रंग का वन पीस और आंखों पर ब्रांडेड गॉगल्स, कुछ इस तरह से चिंतपूर्णी पहुंची राधे मां (Video)

punjabkesari.in Wednesday, Sep 18, 2019 - 11:14 AM (IST)

ऊना (अमित शर्मा) : अक्सर अपने पहनावे, अपने लाइफ स्टाइल और विवादित बयानों को लेकर सुर्खियां बटौरने वाली राधे मां आज उत्तरी भारत के सुप्रसिद्ध धार्मिक स्थल छिन्नमस्तिका धाम (माता चिंतपूर्णी) के दरबार में पहुंची। अपने भक्तों की टोली के साथ चिंतपूर्णी मंदिर में पहुंची राधे मां ने प्रसिद्ध शक्तिपीठ चिंतपूर्णी की पवित्र पिंडी के दर्शन किए।
PunjabKesari

पुजारी बारीदार सभा के प्रधान रविन्द्र छिन्दा ने राधे मां को मन्दिर में विधिवत पूजा अर्चना करवाई और राधे मां को मां चिंतपूर्णी की फोटो भी भेंट स्वरूप दी। मन्दिर माथा टेकने के बाद राधे मां ने हवन कुंड में आहुतियां भी डाली।राधे मां के मन्दिर पहुंचने की खबर सुनते ही कई लोग मन्दिर परिसर में इकट्ठे हो गए और राधे मां के साथ सेल्फी लेने को आतुर दिखे। राधे मां ने कहा कि वह हर साल माता रानी के दरबार में माथा टेकने आती हैं।
PunjabKesari

उसने कहा कि उनका माता के प्रति बेहद विश्वास और श्रद्धा है और माता मेरे जिस्म-जान में बसी हुई हैं इसलिए वे माता रानी के दरबार आती है। वहीँ राधे मां ने बारीदार पुजारी सभा के प्रधान रविंद्र छिंदा को अपना कटटर भक्त बताया। पुजारी रविन्द्र छिन्दा ने कहा कि वे भी राधे मां के परम भक्त है और राधे मां के आर्शीवाद से सारे काम पूरे होते हैं। पुजारी रविंद्र छिंदा ने बताया कि राधे मां जब भी चिंतपूर्णी आती है तो गरीबों में खूब दान भी करती है।
PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Simpy Khanna

Recommended News

Related News