अर्की में ये कैसी होड़, सड़क के पासिंग ट्रायल को 2 नेताओं में लगी दौड़

Tuesday, Oct 13, 2020 - 08:31 PM (IST)

सोलन (नरेश पाल): अर्की भाजपा में एक अनोखी होड़ शुरू हो गई है। पार्टी नेताओं ने पहले आओ और उद्घाटन करके जाओ नीति पर काम करना शुरू कर दिया है। घणागुघाट-पिपलूघाट वाया कूनी, छिब्बर व सिमू सड़क के पासिंग ट्रायल में कुछ ऐसा ही देखने को मिला। भाजपा के 2 दिग्गज नेताओं ने एक ही बस को 2 स्थानों पर हरी झंडी दिखाकर रवाना किया। नेताओं में लगी इस होड़ के कारण कार्यकत्र्ता भी निराश होने लगे हैं।

गोविन्द राम शर्मा ने घणागुघाट में दिखाई बस को हरी झंडी

हुआ यूं कि पासिंग ट्रायल के लिए बस घणागुघाट से पिपलूघाट को रवाना होनी थी। इस मौके पर एसडीएम विकास शुक्ला, लोक निर्माण विभाग व परिवहन निगम के अधिकारी मौके पर उपस्थित थे। उसी समय पूर्व विधायक गोविन्द राम शर्मा व नगर पंचायत की पार्षद आशा परिहार अपने समर्थकों के साथ वहां पर पहुंच गए। उन्हें घणागुघाट क्षेत्र के ग्रामीणों ने इस कार्यक्रम के लिए विशेष रूप से आमंत्रित किया था। पूर्व विधायक के वहां पर पहुंचते ही बस को हरी झंडी दिखाकर पिपलूघाट के लिए रवाना कर दिया।

रत्न सिंह पाल ने सिमू गांव में दिखाई हरी झंडी

भाजपा के प्रदेश उपाध्यक्ष रत्न सिंह पाल का इस बस को हरी झंडी दिखाने का कार्यक्रम सिमू गांव में था। जब यह बस सिमू गांव पहुंची तो रत्न पाल ने इस बस को हरी झंडी दिखकार पिपलूघाट को रवाना किया और यही नहीं जनसभा को सम्बोधित किया। मजेदार बात यह है कि घणागुघाट में जहां से नए रूट पर अपने सफर की शुरूआत की वहां पर रत्न सिंह पाल नहीं पहुंचे और सिमू गांव के कार्यक्रम से गोविंद राम ने दूरी बनाकर रखी। बता दें कि स्थानीय प्रशासन दोनों जगह मौजूद रहा।

3 बार हो चुका है सड़क का पासिंग ट्रायल

बता दें कि इस सड़क का यह पासिंग ट्रायल पहली बार नहीं हो रहा है। इससे पूर्व भी इस सड़क का पासिंग ट्रायल 3 बार हो चुका है। वर्ष 2017 में तत्कालीन मुख्यमंत्री व अर्की के विधायक वीरभद्र सिंह कुनिहार से ऑनलाइन इस सड़क का उद्घाटन भी कर चुके हैं।

Vijay