कोरम नहीं हुआ पूरा, जिला परिषद उपाध्यक्ष का चुनाव लटका

Wednesday, Sep 05, 2018 - 11:20 PM (IST)

धर्मशाला: जिला परिषद कांगड़ा के उपाध्यक्ष के चुनाव कोरम पूरा न होने लटक गए। बुधवार को जिला परिषद के सभागार में बुलाई गई बैठक में सिर्फ 27 पार्षदों ने अपनी उपस्थिति दर्ज करवाई। बहरहाल कोरम पूरा न होने पर चुनाव रद्द होने के चलते 10 दिन के भीतर दोबारा बैठक बुलाई जाएगी। बुधवार शाम 3 बजे पीठासीन अधिकारी एवं ए.डी.एम. कांगड़ा मस्त राम भारद्वाज की अध्यक्षता में बैठक शुरू हुई और नियमानुसार 2 घंटों तक दो-तिहाई सदस्यों की मौजूदगी के लिए इंतजार किया गया लेकिन कोरम पूरा नहीं हो सका।

अध्यक्ष समेत भाजपा समर्थित पार्षदों ने बनाई बैठक से दूरी
जानकारी के अनुसार जिला परिषद के उपाध्यक्ष चुनाव के लिए जिला परिषद हॉल में बुलाई गई बैठक में केवल कांग्रेस समर्थित ही 27 पार्षदों ने मौजूदगी दर्ज करवाई जबकि जिला परिषद अध्यक्ष मधु गुप्ता सहित भाजपा समर्थित पार्षद अनुपस्थित रहे। इतना ही नहीं, पार्षदों ने बैठक के लिए देर शाम का समय निर्धारित करने पर नाराजगी जाहिर की।

10 दिन के भीतर पुन: करवाया जाएगा चुनाव
ए.डी.एम. मस्त राम भारद्वाज ने कहा कि कोरम अधूरा होने पर चुनाव को स्थगित किया गया है। उन्होंने कहा कि 10 दिन के भीतर पुन: चुनाव करवाया जाएगा। हालांकि नियमों के तहत 2 घंटों तक कोरम पूरा होने के लिए सदस्यों का इंतजार किया गया, लेकिन कोरम पूरा नहीं हो पाया।

Vijay