बाॅलीवुड की क्वीन ने ऐसे सेलिब्रेट किया अपना बर्थडे

punjabkesari.in Monday, Mar 23, 2020 - 04:30 PM (IST)

मनाली (संजीव जैन) : बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत पिछले कुछ दिन से हिमाचल में डेरा डाले हुए हैं दरअसल 23 मार्च को कंगना रनौत का जन्मदिन है और अपने परिवार के साथ जन्मदिन मनाने के लिए वे अपने घर मनाली आई हुई है। इस दौरान ने अपना जन्मदिन कुछ खास तरीके से मनाया। इस दौरान उनका पूरा परिवार उनके साथ था। 
PunjabKesari
कंगना रनौत ने पर्यटन नगरी मनाली में अपना जन्मदिन मनाया। कंगना रनौत ने सुबह पहले अपने कुलदेवी व अन्य देवी-देवताओं की पूजा-अर्चना की और उसके बाद उन्होंने कन्या पूजन भी किया। जन्मदिन पूजन के बाद कंगना ने सोशल मीडिया पर अपना एक वीडियो भी शेयर किया है। जिसमें उन्होंने 23 मार्च को शहीद भगत सिंह, सुखदेव, राजगुरु को दी जाने वाली फांसी का भी जिक्र किया है।
PunjabKesari
इस दौरान उन्होंने अब तुम्हारे हवाले वतन साथियों गाना गाकर शहीदों के याद में 2 शब्द भी कहे। कंगना रनौत ने तीनों शहीदों को श्रद्धांजलि देते हुए कहा कि आज उनकी शहादत के कारण ही भारत आजादी के बाद इस मुकाम तक पहुंचा है और शहीदों के सम्मान में हमेशा ही उनके दिलों में खास जगह है। गौर रहे कि बीते दिन भी कंगना रनौत ने थाली बजाकर देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जनता कर्फ्यू का सम्मान किया था।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

kirti

Recommended News

Related News