शादी समारोह में भाग लेने गए व्यक्ति को छत से दिया धक्का, दर्दनाक मौत(Video)

Saturday, Jan 19, 2019 - 02:43 PM (IST)

चम्बा (सुभाष): चम्बा जिला के अंतर्गत आते डंडी गांव में शादी समारोह में शामिल हुए व्यक्ति की छत से नीचे गिरा कर हत्या कर दी गई। प्राप्त जानकारी के अनुसार मौड़ा पंचायत के अथेड़ निवासी महिंद्र कुमार पुत्र बुधिया राम वीरवार देर रात को डंडी में सुनील कुमार की शादी में शामिल होने गया था। जहां पर उसकी दिहोई गांव के रमेश कुमार पुत्र खेमती के साथ मुलाकात हुई। महिंद्र ने रमेश कुमार से अपने पैसे लौटाने को कहा तो रमेश कुमार ने उसको डराना-धमकाना शुरू कर दिया। उसके बाद रमेश ने उससे मारपीट शुरू कर दी। जब महिंद्र की लड़की नीना देवी अपने पिता के बचाव में आई तो रमेश ने उसके साथ भी मारपीट की।

चम्बा अस्पताल में इलाज के दौरान तोड़ा दम

इसके बाद जब महिंद्र ने अपना बचाव करना चाहा तो रमेश ने उसे धक्का देकर छत से नीचे गिरा दिया, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। आनन-फानन में लोगों ने उसे उठाकर मैडीकल कॉलेज अस्पताल चम्बा पहुंचाया, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। लोगों ने घटना की सूचना पुलिस को दी।

पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

सूचना मिलते ही डी.एस.पी. सलूणी रामकरण सिंह ने पुलिस टीम के साथ घटनास्थल पर पहुंचकर विस्तार से जानकारी हासिल की। उन्होंने बताया कि पुलिस ने आरोपी रमेश कुमार के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 325, 323, 341 व 302 के तहत मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी को ानिवार को अदालत के समक्ष पेश किया जाएगा।

Vijay