राजेंद्र राणा की नौटंकी को समझ चुकी है सुजानपुर की जनता, काठ की हांडी बार-बार नहीं चढ़ती : भाजपा

punjabkesari.in Wednesday, Jul 01, 2020 - 04:19 PM (IST)

हमीरपुर (राजीव): सुजानपुर में जब भी कोई विकास का कार्य होता है तो विधायक राजेंद्र राणा उसे अपनी उपलब्धि बताते हैं और जहां किसी कार्य को करने में देरी होती है तो उसे सरकार की विफलता बताते हैं। विधायक अपनी बातों से एक कहावत को सिद्ध करते हैं कि ‘‘चित भी अपनी और पट भी अपनी’’। यह बात सुजानपुर भाजपा मंडलाध्यक्ष विरेंद्र ठाकुर, जिला परिषद वीरेंद्र विक्की, उपाध्यक्ष प्यार चंद, मीडिया प्रभारी विनोद ठाकुर व महिला मोर्चा अध्यक्ष अर्चना चौहान ने प्रैस बयान में कही।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस कार्यकाल में जब प्राथमिकता के फट्टे लगते रहे तो उस कार्यकाल में विधायक ने दन्त चिकित्सक की पोस्टिंग और सामान क्यों उपलब्ध नहीं करवाया। सुजानपुर विधायक ने पिछले विधानसभा चुनावों में सिर्फ लोगों के समक्ष विकास व उन्नति के निद्रा में लिए हुए सपने दिखाकर भ्रमित किया, जिनका आज वास्तव में कोई अस्तित्व नहीं है। विधायक को यह नहीं भूलना चाहिए यह भाजपा व जयराम सरकार है न कि विचारहीन और विचारधारा से भटकी हुई कांग्रेस सरकार।

उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार द्वारा किए गए कार्यों को अपनी उपलब्धि बताकर जनता को भ्रमित करना विधायक की और उनके कार्यकर्ताओं की ओछी राजनीति को दर्शाता है । उन्होंने कहा कि राजेंद्र राणा को समझना होगा कि काठ की हांडी बार-बार नहीं चढ़ती, जनता अब उनकी नौटंकी को समझ चुकी है। सुजानपुर को सैक्टर-17 बनाने के सपने दिखाने की हकीकत जनता समझ चुकी है कि राणा को असल में प्यार तो चंडीगड़ से है न कि सुजानपुर विधानसभा की जनता से। वह तो सुजानपुर विधानसभा क्षेत्र को अपनी सैरगाह समझते हैं।

उन्होंने कहा कि कोरोना महामारी के दौरान जब सुजानपुर की जनता को विधायक की सबसे ज्यादा जरूरत थी तो वह अपने चंडीगढ़ वाले आशियाने में मौज-मस्ती का समय व्यतीत करते रहे। जब प्रदेश सरकार ने लगभग कोरोना महामारी पर नियंत्रण कर लिया तब वह अपनी सुजानपुर सैरगाह में जनता को भ्रमित करने के लिए वापस आ गए।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vijay

Recommended News

Related News