सरकार की हठधर्मी पर जनता ने दिया सबक, महंगाई ने बीजेपी का किया सूपड़ा साफ : राणा

Tuesday, Nov 02, 2021 - 05:31 PM (IST)

हमीरपुर : विधायक राजेंद्र राणा ने प्रदेश उपचुनाव में तीन विधानसभा सीटों व मंडी संसदीय सीट के मतदाताओं का आभार व उपकार जताते हुए कहा है कि प्रदेश की जनता ने साबित कर दिया है कि वह जहां एक ओर नाकाम सरकार व सिस्टम के खिलाफ है वहीं दूसरी ओर सरकार की हठधर्मी को भी झेलने को राजी नहीं है। राणा ने कहा कि इस उपचुनाव में महंगाई, बेरोजगारी व भ्रष्टाचार ही एक मात्र मुद्दा था जिस पर लोगों ने बीजेपी के खिलाफ जनादेश देकर सरकार को यह बता व जता दिया है कि यहां अति किसी की नहीं चलने वाली है। राणा ने कहा कि शून्य विकास की स्थिति में शिलान्यासों की भरमार के बीच सरकार व सरकार के मुखिया का विकास की झड़ी के जुमले पर इन उपचुनावों में किसी ने भरोसा नहीं किया।

सरकार की हेकड़ी में प्रशासन की सियासी पिटाई भी इन उपचुनावों में मुद्दा बनी। कर्मचारियों व अधिकारियों के हितों की पैरवी में नाकाम सरकार के खिलाफ उपचुनावों के जनादेश ने साबित किया है कि यह सरकार कर्मचारी हितैषी कतई नहीं रही है। सोलन नगर गिनम निकायों के चुनाव प्रबंधन में टास्क मास्टर साबित हुए विधायक राजेंद्र राणा ने अब फतेहपुर को फतेह कर एक और मास्टर स्ट्रोक लगाया है। सरकार के खिलाफ महंगाई, भ्रष्टाचार व बेरोजगारी के मुद्दे को अपने आक्रामक चुनाव प्रचार में भुना कर राणा ने जनता के आक्रोश को परवान चढ़ा कर बीजेपी के होश फकता किए हैं।

राणा ने कहा कि इस उपचुनाव में दिलचस्प स्थिति यह रही कि कांग्रेस से ज्यादा बीजेपी के आम कार्यकर्ता सरकार को सबक सिखाने में दिलचस्पी दिखा रहे थे। क्योंकि आखिर बीजेपी वालों का चुल्हा-चौका भी आसमान छू रही महंगाई व बेरोजगारी से तंग आ चुका था। राणा ने कहा कि वह लगातार चुनाव प्रचार में कहते आ रहे थे कि महंगाई ही इस उपचुनाव में सबसे बड़ा मुद्दा है लेकिन विगत विधानसभा चुनावों में झूठ व फरेब के दम पर जीती बीजेपी सत्ता मद में न जनता की मान रही थी, न कांग्रेस की सुन रही थी। राणा ने फतेहपुर की जनता का विशेष आभार प्रकट करते हुए कहा है कि फतेहपुर में विकास की कोई कोर कसर बाकी नहीं रखी जाएगी। फतेहपुर कांग्रेस प्रत्याशी भवानी सिंह की जीत के बाद जनता का आभार प्रकट करने राजेंद्र राणा फतेहपुर पहुंचे थे।
 

Content Writer

prashant sharma