बस में सवार महिलाओं व युवतियों से छेड़खानी पड़ी महंगी, लोगों ने ऐसे उतारा आशिकी का भूत

Monday, Feb 19, 2018 - 01:49 AM (IST)

रक्कड़: रविवार देर शाम नादौन से चंडीगढ़ जा रही एक बस में बैठे 3 आशिक मिजाज नशेड़ी युवकों की रक्कड़ के भरे बाजार में बुरी तरह छित्तर परेड हो गई। हुआ यूं कि उक्त तीनों नशेड़ी युवक नादौन से चंडीगढ़ जा रही बस में सवार हो गए। उक्त युवकों को नशे का इतना भूत सवार हो गया कि इन्होंने उक्त बस में सफ र कर रही महिलाओं व लड़कियों से खुलेआम छेड़खानी करना शुरू कर दी। हद तो तब हो गई जब बस में बैठी सवारियों ने उन्हें ऐसा करने से रोकना चाहा तो बजाय रुकने के ये युवक उलटा दादागिरी दिखाने पर उतारू हो गए।

महिलाओं व लड़कियों ने जूतों व चप्पलों से कर दी धुनाई
इस दौरान बस चालक ने अपनी सूझबूझ का परिचय देते हुए बस को रक्कड़ पहुंचने पर पुलिस थाना के समीप रोक दिया। बस के रुकते ही सफ र कर रही सवारियों व छेड़खानी का शिकार हुई महिलाओं व लड़कियों ने उक्त नशेड़ी मजनुओं को भरे बाजार बस से नीचे उतारकर जूतों व चप्पलों से पीटना शुरू कर दिया। 

नशेड़ी युवकों ने माफी मांग कर बचाई जान
इसी बीच छित्तर परेड का शिकार हो रहे नशेड़ी युवकों ने बस में छेड़खानी का शिकार बनी तमाम महिलाओं से माफी मांग कर अपनी जान बचाने में ही अपनी भलाई समझी। खैर उक्त मामला पुलिस तक तो नहीं पहुंचा परन्तु स्थानीय लोगों के बीच चर्चा का विषय बन गया। छेडख़ानी करने वाले युवक ज्वालामुखी विधानसभा क्षेत्र के बताए जा रहे हैं।