हिप्र वायरस लीड मौत

Friday, May 15, 2020 - 10:25 PM (IST)

हिमाचल प्रदेश: कोविड-19 से अब तक कुल चार लोगों की मौत, संक्रमण के मामले बढ़ कर 77 हुए शिमला, 15 मई (भाषा) हिमाचल प्रदेश में कोरोना वायरस संक्रमण से शुक्रवार को एक और व्यक्ति की मौत होने के साथ राज्य में इस महामारी से मरने वाले लोगों की संख्या बढ़ कर चार हो गई है। वहीं, संक्रमण के दो नये मामले सामने आने के साथ प्रदेश में कोविड-19 के कुल मामले बढ़ कर 77 हो गये हैं।
विशेष सचिव (स्वास्थ्य) निपुण जिंदल ने बताया कि 52 वर्षीय एक महिला की शुक्रवार को हमीरपुर में मौत हो गई। जांच में उसके कोरोना वायरस से संक्रमित होने की पुष्टि हुई थी।
जिंदल ने बताया कि महिला को कुछ दिन पहले हमीरपुर के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया था और बाद में उसे मंडी स्थित श्री लालबहादुर शास्त्री सरकारी अस्पताल भेजा गया था।
हमीरपुर मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल के प्राचार्य डॉ. अनिल चौहान ने बताया कि मरीज को सांस लेने में समस्या थी और इसकी कारण उसकी मौत हुई।
अधिकारियों ने बताया कि हिमाचल प्रदेश में शुक्रवार को कोविड-19 के दो और नये मामले सामने आने के साथ संक्रमण के कुल मामले बढ़ कर 77 हो गये हैं।

उन्होंने बताया कि राज्य में कोविड-19 के 34 मरीजों का उपचार चल रहा है, जबकि 39 लोग संक्रमण के बाद उपचार से स्वस्थ्य हो चुके हैं।



यह आर्टिकल पंजाब केसरी टीम द्वारा संपादित नहीं है, इसे एजेंसी फीड से ऑटो-अपलोड किया गया है।

Edited By

PTI News Agency