पानी न मिलने पर फूटा लोगों का गुस्सा, खाली बर्तन लेकर SDM ऑफिस के बाहर दिया धरना

Friday, Nov 16, 2018 - 03:57 PM (IST)

हरिपुर/देहरा: इसको देश, प्रदेश और इन लोगों का दुर्भाग्य ही समझें कि आजादी के 71 साल बीत जाने के बाद भी सकरी गांव के वार्ड नंबर-2 में पिछले लंबे समय से पानी की सप्लाई 8-8 दिन बाद आ रही है। लंबे समय से चली आ रही इस समस्या के समाधान के लिए सकरी गांव के लोग देहरा के युवा समाजसेवी सुकृत सागर के नेतृत्व में एस.डी.एम. देहरा के कार्यालय के बाहर खाली बर्तन लेकर पहुंच गए और वहां पर धरना दिया। ग्रामीणों ने एस.डी.एम. को समस्या के समाधान के लिए ज्ञापन सौंपा है।

सुकृत सागर ने बताया कि यह बड़ी हैरत की बात है कि अधिकारी खुद इस बात को मान रहे हैं कि इन लोगों को 3 दिन बाद पानी मिल रहा है तो अनुमान लगाया जा सकता है कि गर्मियों में इनकी क्या स्थिति होती होगी। सभी ग्रामीणों ने सरकार से निवेदन किया है कि इस समस्या का कोई स्थायी हल निकाला जाए तथा संबंधित अधिकारियों को इस गांव में हर रोज पानी की सप्लाई सुनिश्चित करने के निर्देश दिए जाएं। इस मौके पर कृष्णा देवी, तृप्ता देवी, राजेश्वर रंधावा, रेखा कुमारी, इंद्रा, सुनीता, अर्पण, नीलम, मेहर सिंह व देसराज आदि उपस्थित थे।

इस बारे उपमंडलाधिकारी देहरा (नागरिक) धनवीर सिंह ठाकुर ने बताया कि सकरी के लोगों ने पानी की समस्या को लेकर उन्हें ज्ञापन दिया है। इसके बारे में संबंधित विभाग के आलाधिकारियों से बात की जाएगी। इस बारे में पत्र लिख कर भी विभाग को अवगत करवाया जा रहा है तथा जल्द ही समस्या का समाधान किया जाएगा।

Vijay