PO Cell ने अढ़ाई वर्ष दबोचा भगौड़ा, जानिए किस मामले में था फरार

punjabkesari.in Tuesday, Dec 24, 2019 - 11:07 PM (IST)

बिलासपुर (ब्यूरो): बिलासपुर पुलिस के पीओ सैल ने एक उद्घोषित अपराधी को करीब अढ़ाई वर्ष बाद औद्योगिक क्षेत्र बिलासपुर से गिरफ्तार किया है। पकड़े गए उद्घोषित अपराधी सतीश कुमार निवासी मझारनू तहसील जोगिंद्रनगर पर अपने साथियों के साथ मिलकर छड़ाले में टायर पंक्चर की दुकान करने वाले विशाल कुमार के साथ मारपीट करने का मामला सदर थाना में 14 अक्तूबर, 2013 को दर्ज हुआ था। पुलिस ने विशाल कुमार की शिकायत पर सतीश कुमार, सुखराम, मुकेश कुमार व नदीम मोहम्मद के विरुद्ध मामला दर्ज कर अदालत में चालान पेश किया।

अदालत द्वारा बार-बार सम्मन दिए जाने के बावजूद भी सतीश कुमार अदालत में पेश नहीं हुआ, जिस पर अदालत ने उसे 13 जून, 2017 को उद्घोषित अपराधी करार दिया तथा मामला पीओ सैल को सौंपा। पीओ सैल के प्रभारी दौलत राम ने अपनी टीम के साथ मिलकर उक्त भगौड़े को पकडऩे के लिए कई बार मंडी, बिलासपुर, बरमाणा व रोपड़ आदि में दबिश दी लेकिन सफलता नहीं मिली।

इसी बीच पीओ सैल को मुखबिर से सूचना मिली कि सतीश कुमार बिलासपुर में देखा गया है, जिस पर पीओ सैल की टीम ने उसे औद्योगिक क्षेत्र बिलासपुर से गिरफ्तार किया। डीएसपी बिलासपुर संजय शर्मा ने बताया कि उद्घोषित अपराधी को आगामी कार्रवाई के लिए थाना सदर पुलिस के हवाले कर दिया गया है। थाना सदर पुलिस द्वारा आगामी कार्रवाई की जा रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vijay

Recommended News

Related News