सुखद होगा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का शिमला दौरा : वीरभद्र

Tuesday, Apr 25, 2017 - 10:50 PM (IST)

शिमला: मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह ने उम्मीद जताई है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का शिमला दौरा सुखद होगा। केरल प्रवास से शिमला पहुंचे मुख्यमंत्री मंगलवार सायं पत्रकारों से अनौपचारिक बातचीत कर रहे थे। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री एक दिन के दौरे पर शिमला आ रहे हैं। वह यहां से सस्ती हवाई सेवाओं यानी उड़ान योजना को लांच कर रहे हैं। उन्होंने इसे अच्छा कदम बताया। उन्होंने कहा कि इससे शिमला-दिल्ली के बीच हवाई सेवाएं शुरू होंगी। उन्होंने कहा कि रिज मैदान पर भी उनकी पार्टी का कार्यक्रम है, ऐसे में उम्मीद है कि सब कुछ अच्छा ही होगा।

प्रधानमंत्री को ज्ञापन सौंप सकती है सरकार 
जानकारों का कहना है कि राज्य सरकार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के दौरे के दौरान उनको ज्ञापन सौंपकर अपना पक्ष रख सकती है। इसके तहत केंद्र प्रायोजित योजनाओं में अधिक धन देने की मांग के अलावा राज्य में रेल विस्तार सहित अन्य लंबित मांगों को उनसे उठाया जा सकता है।

नहीं होगी मंत्रिमंडल की बैठक 
मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह मंगलवार को शिमला लौट आए। उनका बुधवार को दीन दयाल उपाध्याय अस्पताल के नए भवन का उद्घाटन करने के अलावा अन्य कार्यक्रमों में भाग लेने का कार्यक्रम है। इससे पहले बुधवार को मंत्रिमंडल बैठक भी प्रस्तावित थी लेकिन इसका आयोजन अब नहीं होगा।