धूमल बोले-मोदी सरकार में ही आती हैं विकास और वायदों को पूरा करने की खबरें

Wednesday, May 26, 2021 - 10:46 PM (IST)

हमीरपुर (राजीव): विकास करने और किए गए वायदों को पूरा करने की खबरें मोदी सरकार में ही आती हैं, इसके विपरीत यूपीए के 10 वर्षों के शासनकाल में केवल घोटालों की खबरें आईं और ये घोटाले अरबों-खरबों रुपयों से अधिक के हुए थे। हमीरपुर लोकसभा क्षेत्र की वर्चुअल बैठक में वरिष्ठ भाजपा नेता एवं पूर्व मुख्यमंत्री प्रो. प्रेम कुमार धूमल ने यह बात कही। उन्होंने कार्यकर्ताओं को संदेश दिया कि वे मोदी सरकार की 7 वर्षों की उपलब्धियों को मतदान केंद्र के प्रत्येक व्यक्ति तक पहुंचाएं।

पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि मोदी सरकार 7 वर्ष का कार्यकाल पूरा कर रही है और आने वाले कई सालों तक मोदी ही देश का प्रतिनिधित्व प्रधानमंत्री के रूप में करेंगे, यही डर विरोधियों को सता रहा है और यही कारण है कि अच्छा काम करने के बावजूद भी मोदी सरकार का विरोध किया जा रहा है। मोदी सरकार में धारा 370 खत्म करने, 35ए हटाने और तीन तलाक खत्म करने एवं राम मंदिर का निर्माण कार्य शुरू करवाने इत्यादि जैसे वायदों को पूरा किया गया है। पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि केंद्र सरकार और प्रधानमंत्री मोदी की कार्यशैली से विरोधी डरे हुए हैं, जिस कारण उनका बेबुनियाद विरोध किया जा रहा है। उन्होंने याद दिलाते हुए कहा कि राफेल विमान के खरीद सौदों पर भी कांग्रेस ने पहले आरोप लगाए थे और बाद में सुप्रीम कोर्ट में जाकर राहुल गांधी ने झूठे आरोपों के लिए माफी मांगी थी।

पूर्व मुख्यमंत्री ने कार्यकर्ताओं का आह्वान किया कि अगर विरोधियों द्वारा किए जा रहे दुष्प्रचार का जवाब नहीं देंगे तो वह नुक्सान करेगा, इसलिए सब कार्यकत्र्ता सजग रहें। अपने-अपने मतदान केंद्र पर प्रत्येक व्यक्ति को केंद्र सरकार की भाजपा की उपलब्धियों के बारे में बताएं और विरोधियों द्वारा किए जा रहे दुष्प्रचार का कच्चा चि_ा भी जनता के सामने रखें। पूर्व मुख्यमंत्री ने विश्वास व्यक्त करते हुए कहा है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में देश को सही दशा और दिशा मिली है और निश्चित रूप से देश विश्व गुरु बनेगा और मां भारती की विश्व में हर जगह जय जयकार होगी।

Content Writer

Vijay