लोगों की इच्छा है कि मैं चुनाव लडूं लेकिन पार्टी लेगी अंतिम निर्णय : धूमल

punjabkesari.in Thursday, Feb 25, 2021 - 10:13 PM (IST)

हमीरपुर (राजीव): मेरे चुनाव लड़ने की हवा बन रही है तथा लोगों की भी इच्छा है की मैं चुनाव लडूं लेकिन मेरे चुनाव लड़ने का अंतिम निर्णय पार्टी लेगी। यह बात पत्रकारों के सवालों के जबाब देते हुए पूर्व मुख्यमंत्री प्रेम कुमार धूमल ने कही। पूर्व मुख्यमंत्री प्रेम कुमार धूमल वीरवार को सुजानपुर विस क्षेत्र के कलझंड़ी देवी में पंचायत प्रतिनिधियों को समानित करने के साथ ही मनरेगा मजदूरों को सम्मान वितरण समारोह कार्यक्रम में भाग लेने पहुंचे हुए थे। उन्होंने कहा कि विस चुनाव अभी दूर है तथा उन्होंने कभी टिकट नही मांग लेकिन पार्टी के जो भी निर्देश हुए उनका पूरी ईमानदारी से पालन किया है।

हमने भी पार्टी चिन्ह पर करवाए थे निकाय चुनाव

उन्होंने कहा कि प्रदेश में जब उनकी सरकार थी तो उन्होंने भी निकाय चुनाव पार्टी चिन्ह पर करवाए थे। ये चुनाव पार्टी चिन्ह पर ही होने चाहिए ताकि कोई भी दल ये ब्लेम न करे कि ये हमारे दल का है। उन्होंने कहा कि नगर निगम के चुनावों को पार्टी चिन्ह पर करवाने का सरकार का सही फैसला है तथा मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने हिम्मत दिखा कर ये निर्णय लिया है जिसके लिए वे बधाई के पात्र हैं। उन्होंने कहा कि मेयर-डिप्टी मेयर के चुनाव भी डायरैक्ट होने चाहिए।

यूपीए सरकार में मार्कीट रेट पर तय हुईं थी तेल की कीमतें

उन्होंने कहा कि कांग्रेस की यूपीए सरकार में ही तेल की कीमतों को मार्कीट के हिसाब से तय किया गया था लेकिन विपक्ष अब तेल की कीमतों पर शोर मचा रहा है। वही विपक्ष इस बात को भी कबूल रहा है कि आम चीजों की वस्तुओं की कीमतें नही बढ़ी है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के ध्यान में तेल की बढ़ी हुई कीमतों की बात है तथा उम्मीद हैं कि जल्द ही प्रधानमंत्री इसके बारे में भी उचित निर्णय लेंगे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vijay

Recommended News

Related News