PM के जन्मदिन पर धूमल ने बांटी बच्चों को बांटी मिठाई

Tuesday, Sep 17, 2019 - 02:54 PM (IST)

हमीरपुर (अरविंदर) : सुजानपुर टिरा में पूर्व मुख्यमंत्री प्रेम कुमार धूमल द्वारा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्म दिन पर आयोजित किए जा रहे सेवा सप्ताह के अवसर पर सुजानपुर महाविद्यालय में रक्तदान शिविर के अलावा सिविल अस्पताल में मरीजों को फल बांटकर उनका कुशल मंगल पूछा और उनसे प्रशासन की चल रही योजनाओं के बारे में भी जानकारी हासिल की।

वहीं पूर्व मुख्यमंत्री प्रेम कुमार धूमल बाल आश्रम में भी पूर्व मुख्यमंत्री प्रेम कुमार धूमल ने बच्चों को मिठाइयां बांटी और प्रशासन की मिल रही सुविधाओं के प्रति अवगत कराया। इस मौके पर पूर्व मुख्यमंत्री प्रेम कुमार धूमल ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का जन्मदिन हर गांव हर शहर में इसी तरह मनाया जा रहा है। उन्होंने बताया कि लोगों को केक ना काट कर इसी तरह समाज सेवा करके अपना जन्मदिन मनाने का आहवान किया जिस तरह देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अपना जन्मदिन मना रहे हैं।

आपको बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन के मौके पर भारतीय जनता पार्टी  सेवा सप्ताह का आयोजन कर रही है. जिसके चलते समाज की सेवा के लिए वह 14 सितंबर से विभिन्न कार्यक्रम आयोजित किए जा रहे हैं।

Edited By

Simpy Khanna