PM के जन्मदिन पर धूमल ने बांटी बच्चों को बांटी मिठाई

punjabkesari.in Tuesday, Sep 17, 2019 - 02:54 PM (IST)

हमीरपुर (अरविंदर) : सुजानपुर टिरा में पूर्व मुख्यमंत्री प्रेम कुमार धूमल द्वारा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्म दिन पर आयोजित किए जा रहे सेवा सप्ताह के अवसर पर सुजानपुर महाविद्यालय में रक्तदान शिविर के अलावा सिविल अस्पताल में मरीजों को फल बांटकर उनका कुशल मंगल पूछा और उनसे प्रशासन की चल रही योजनाओं के बारे में भी जानकारी हासिल की।
PunjabKesari

वहीं पूर्व मुख्यमंत्री प्रेम कुमार धूमल बाल आश्रम में भी पूर्व मुख्यमंत्री प्रेम कुमार धूमल ने बच्चों को मिठाइयां बांटी और प्रशासन की मिल रही सुविधाओं के प्रति अवगत कराया। इस मौके पर पूर्व मुख्यमंत्री प्रेम कुमार धूमल ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का जन्मदिन हर गांव हर शहर में इसी तरह मनाया जा रहा है। उन्होंने बताया कि लोगों को केक ना काट कर इसी तरह समाज सेवा करके अपना जन्मदिन मनाने का आहवान किया जिस तरह देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अपना जन्मदिन मना रहे हैं।
PunjabKesari

आपको बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन के मौके पर भारतीय जनता पार्टी  सेवा सप्ताह का आयोजन कर रही है. जिसके चलते समाज की सेवा के लिए वह 14 सितंबर से विभिन्न कार्यक्रम आयोजित किए जा रहे हैं।
PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Simpy Khanna

Recommended News

Related News