प्रताप वर्ल्ड स्कूल को मिला बैस्ट सी.बी.एस.ई. स्कूल का अवार्ड

Sunday, Jun 24, 2018 - 06:11 PM (IST)

इंदौरा (अजीज खादिम): प्रताप वर्ल्ड स्कूल इस समय किसी पहचान का मोहताज नहीं है। इसकी मैनेजमैंट व स्कूल स्टाफ की ओर से जिस प्रकार शिक्षा के स्तर को ऊंचा उठाने के लिए कार्य किया जा रहा है, वह सराहनीय है। इसी कड़ी के तहत बैंगलोर के होटल ताज में आयोजित कार्यक्रम इंडियन एजुकेशन अवार्ड-2018 में स्कूल की दोनों शाखाओं को बैस्ट सी.बी.एस.ई. स्कूल का अवार्ड मिला है।


अभिनेत्री सोहा अली खान ने दिया अवार्ड
प्रताप वर्ल्ड स्कूल पठानकोट को (बैस्ट सी.बी.एस.ई. डे-बोर्डिंग कम रैजीडैंशियल स्कूल इन पंजाब) का अवार्ड स्कूल के डायरैक्टर विशाल महाजन और सन्नी महाजन व प्रताप वर्ल्ड स्कूल इंदौरा को (बैस्ट को-एजुकेशनल डे स्कूल इन हिमाचल प्रदेश) का अवार्ड को मिला है। यह अवार्ड बालीवुड की मशहूर अभिनेत्री सोहा अली खान ने बैंगलोर में इंडियन एजुकेशन अवार्ड- 2018 के कार्यक्रम के दौरान दिया।


मैनेजमैंट, स्टाफ, बच्चों और अभिभावकों को दिया श्रेय
इस अवसर पर स्कूल के चेयरमैन भरत भूषण महाजन ने स्कूल के डायरैक्टर विशाल महाजन और सन्नी महाजन व स्कूल प्रिंसीपल शुभ्रा रानी, इंदौरा स्कूल की प्रिंसीपल रेणु परमार को बधाई देते हुए कहा कि वह इसका सारा श्रेय स्कूल की मैनेजमैंट, स्टाफ, बच्चों और अभिभावकों को देते हैं।


बुंलदियों को छूता हुआ आगे बढ़ रहा स्कूल
उन्होंने बताया कि स्कूल के समस्त स्टाफ ने अभूतपूर्व मेहनत करके स्वयं को एक सुसंगठित संस्था के रूप में परिर्वतित कर दिया है।  उन्होंने बताया कि प्रताप वल्र्ड स्कूल में हर प्रकार की गतिविधियां करवाईं जातीं हैं। आज हमारा विद्यालय इन सब उपलब्धियों के उपरांत बुंलदियों को छूता हुआ आगे बढ़ रहा है।

Vijay