जितना ज्ञान, उसी तक सिमटकर अनापशनाप बयानबाजी करते रहते हैं प्रकाश : डॉ. अशोक

Wednesday, Apr 29, 2020 - 01:40 PM (IST)

सुजानपुर : सुजानपुर भाजपा शहरी इकाई अध्यक्ष प्रकाश सुडियाल द्वारा अपनी ही पार्टी व सरकार को शर्मिंदा करने वाली बेमतलब की झूठी व मनगढ़ंत बयानबाजी करने पर ब्लॉक कांग्रेस महासचिव डॉ. अशोक राणा ने पलटवार करते हुए कहा है कि नगर परिषद के चुनाव में 24 वोट लेने वाले व्यक्ति को अपनी चादर से ज्यादा पांव फैलाकर बयानबाजी करना शोभा नहीं देता। उन्होंने कहा कि ऐसा लगता है कि उनके पास जितना ज्ञान है, उसी तक सिमटकर ऐसी बेतुकी टिप्पणियां करते रहते हैं।

जारी प्रेस विज्ञप्ति में उन्होंने भाजपा पदाधिकारी से सवाल किया कि क्या राष्ट्र व समाज हित के लिए आवश्यक सामाजिक दूरी बनाए रखने के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आह्वान पर भाजपा के वरिष्ठ नेता व मंत्री जनता के बीच घूम रहे हैं। क्या उनके नेता अनुराग ठाकुर जनता के बीच जा रहे हैं। जनता से मिलना तो क्या, अनुराग ठाकुर तो दिल्ली में एसी कमरे में बैठकर भाजपा पदाधिकारियों से वीडियो कान्फ्रेसिंग कर रहे हैं तो उनकी क्या मजबूरी है जो जनता के बीच नहीं आ रहे हैं। उन्होंने भाजपा पदाधिकारी को नसीहत दी कि विधायक राजेंद्र राणा पर ऐसी बचकाना व नासमझ टिप्पणियां करने की बजाय अपनी साढ़े 4 साल पहले हुई करारी व शर्मनाक हार पर आत्ममंथन करें और उसी के मुताबिक कोई अर्थपूर्ण टिप्पणी करें, अन्यथा वो राज भी खुलेंगे कि भर्तियों के नाम पर गोरखधंधा किसने चला रखा है। 

उन्होंने कहा कि बाहरी राज्यों में फंसे हिमाचलियों की घर वापसी की आवाज को विधायक राजेंद्र राणा प्रदेश सरकार के कानों तक लॉकडाऊन के पहले दिन से ही पहुंचाते रहे हैं तथा एक बेहतर व सच्चा मित्र तथा विपक्ष का नेता वही होता है जोकि कड़वी बात कहकर भी सरकार तक जनता की आवाज पहुंचाए। वो ही काम राजेंद्र राणा ने किया है तो उसके लिए विधायक राजेंद्र राणा का भाजपा को धन्यवाद करना चाहिए लेकिन ऐसा लगता है कि भाजपा के पदाधिकारी अपना संतुलन दिनप्रतिदिन खोते जा रहे हैं।
 

Edited By

prashant sharma