Post Code-556 मामला : अभ्यर्थियों ने आचार संहिता लगने से पहले उठाई ये बड़ी मांग

Saturday, Feb 09, 2019 - 06:24 PM (IST)

हमीरपुर: जे.ओ.ए.-556 के अभ्यर्थियों को भूख हड़ताल पर बैठे हुए 6 दिन बीत चुके हैं। भले ही कमीशन की ओर से अगले हफ्ते तक रिजल्ट निकालने की बात कही गई हो परंतु अभ्यर्थी अभी भी चयन आयोग के कार्यालय के बाहर डटे हुए हैं तथा उनका कहना है कि जब तक परीक्षा परिणाम घोषित नहीं कर दिया जाता तब तक वे वहीं डटे रहेंगे। अभ्यर्थियों का कहना है कि चयन आयोग द्वारा अगले हफ्ते तक 556 की परीक्षा परिणाम निकालने को कहा गया है।

आचार संहिता लगने के बाद 2 से 3 महीनों के लिए रुक जाएगी ज्वाइनिंग

अभ्यर्थियों का कहना है कि सोमवार को कार्मिक विभाग से आए फैसले को कमीशन के आगे पेश किया जाएगा तो ऐसे में 3 से 4 दिनों के भीतर परीक्षा परिणाम घोषित कर दिया जाए तो यह अभ्यर्थियों के लिए हितकर होगा। अभ्यर्थियों का कहना है कि मार्च के शुरूआत में तथा फरवरी के अंत तक आचार संहिता लगने की उम्मीद है तो ऐसे में रिजल्ट निकलने के बाद उनकी ज्वाइनिंग 2 से 3 महीनों के लिए रुक जाएगी व ऐसे में परीक्षा परिणाम जितना जल्दी निकाला जाए उतना ही अभ्यर्थियों के लिए सही रहेगा तथा वे समयानुसार अपना पदभार संभाल पाएंगे।

जल्द सौंपा पदभार तो बेरोजगारी के साथ लड़ाई से मिलेगा छुटकारा

अभ्यर्थी निशांत, सुशील चंद, अजय, अजय शर्मा, अमित चंदेल, अनुज, विवेक, अंकुश आदि कहते हैं कि परीक्षा परिणाम निकलने के बाद जितनी जल्द पदभार सौंपा जाएगा, उतनी जल्दी उनको रोजगार मिलेगा तथा वे भी लम्बे अरसे से चली आ रही बेरोजगारी के साथ लड़ाई से छुटकारा पाएंगे।

Vijay