पीड़ित दंपति की दुखभरी दास्तां, 'मैडम बेटे के दिल में छेद है और जेठ-जेठानी करते हैं मारपीट'(Video)

Friday, Jul 26, 2019 - 12:38 PM (IST)

कु्ल्लू(दिलीप): हिमाचल प्रदेश के कुल्लू में एक गरीब परिवार को तंग करने का मामला सामने आया है। जहां बुराग्राकी का रहने वाला यह पीड़ित परिवार अपनों के जुल्मोंसितम से परेशान होकर प्रशासन से मदद की गुहार लगा रहा है। बता दें कि कुल्लू में आयोजित एक सम्मेलन में भाग लेने पहुंची राज्य महिला आयोग की अध्यक्षा डेजी ठाकुर के समक्ष दोहरा नाला क्षेत्र की रहने वाली शांति ठाकुर ने अपनी शिकायत रखी। वहीं समाजसेवी संजय शर्मा ने भी डेजी ठाकुर से मिलकर पीड़ित परिवार को जल्द से जल्द उन्हें न्याय दिलाने की भी मांग रखी।

बेटे के दिल में है छेद

पीड़ित शांति देवी व उसके पति सुरेश ने बताया कि मैडम मेरा बेटा पिछले लंबे समय से बीमार है और उसके दिल में छेद है। मैं पहले ही अपने बेटे की बीमारी के चक्कर में परेशान हूं और ऊपर से मेरे जेठ और जेठानी भी आए दिन मारपीट करते रहते हैं। वह हमें कई बार से घर से निकालने की भी धमकी दे चुके हैं अब ऐसे में न्याय मांगने के लिए मैं किसके पास जाऊं। उन्होंने डेजी ठाकुर से मांग रखी कि जल्द ही उन्हें इस मामले में न्याय दिलाया जाए ताकि वह आराम से अपने घर में रह सके और अपने बेटे का इलाज भी करवा सके।

वहीं समाजसेवी संजय शर्मा ने कहा कि उनके ध्यान में यह मामला आया तो वह धर्मशाला से इसके लिए कुल्लू पहुंचे। उन्होंने जब शांति देवी के घर का मुआयना किया तो उनकी खराब स्थिति को देखकर वह भी काफी परेशान हो गए। उन्होंने बताया कि उनका एक छोटा सा कमरा जो काफी बुरी स्थिति में है जो कभी भी ढह सकता है ऊपर से बेटे के दिल की बीमारी। ऐसे में उनकी जिला प्रशासन से मांग है कि जल्द से जल्द इस प्रताड़ना से छुटकारा दिलाया जाए और बेटे की बीमारी के इलाज के लिए भी प्रशासन की ओर से मदद की जाए।

 

 

 

 

kirti