पोस्टमार्टम रिपोर्ट से पूनम की मौत का हुआ खुलासा, पति ने ही गला दबा कर की थी हत्या

punjabkesari.in Monday, Oct 14, 2019 - 11:38 AM (IST)

हमीरपुर (शिवम): हमीरपुर में पिछले बुधवार को कुल्लू की महिला की लाश मिलने के मामले में पुलिस ने उसके पति सुमित कुमार पर आई.पी.सी. की धारा 302 के तहत मामला दर्ज कर लिया है। रविवार को मृतका की पोस्टमार्टम की रिपोर्ट में इस बात का खुलासा हुआ है कि उसकी मौत गला दबाने से हुई थी। बता दें कि उक्त महिला का पति उसकी मौत के दिन से ही गायब था, जिसे पुलिस ने मंडी के औट से वीरवार देर शाम को हिरासत में लिया था, वहीं उसके पैरों में दर्द होने के कारण उसे नेरचौक अस्पताल में भर्ती करवाया गया था।

पूनम कुमारी की पोस्टमार्टम की रिपोर्ट आने के बाद उसकी मौत के कारणों का पता चला है, जिसमें उसकी मौत का कारण गला दबाना बताया गया है। बता दें कि पूनम कुमारी हमीरपुर के वार्ड नं.-8 में रहती थी व गत सप्ताह ही कुल्लू से हमीरपुर में एक निजी शोरूम में काम करने के लिए आई थी। मंगलवार शाम को पूनम काम के बाद घर गई तो उसका पति भी उसके साथ था जोकि उसी शाम कुल्लू चला गया था। बुधवार को दोपहर तक भी पूनम के न उठने पर उसके पड़ोसियों ने पुलिस में शिकायत की थी, जिस पर पुलिस को वह मृत अवस्था में मिली थी।

उक्त मामले में पहले तो साइलैंट हार्ट अटैक होने के कयास लगाए जा रहे थे लेकिन उसी दिन से पूनम के पति के गायब होने पर पुलिस ने उसे वीरवार को हिरासत में ले लिया था व उसकी खराब हालत के चलते नेरचौक अस्पताल में भर्ती करवाया गया था। पूनम की मौत के कारणों की पुष्टि होने के बाद व अस्पताल से डिस्चार्ज होने के बाद पुलिस आरोपी सुमित कुमार को वापस हमीरपुर ला रही है। ए.एस.पी. विजय सकलानी ने बताया कि उक्त मामले में पोस्टमार्टम रिपोर्ट मिलने के बाद व पूनम के मौत के कारणों का पता चलने के बाद उसके पति के खिलाफ आई.पी.सी. की धारा 302 के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है व उसे अस्पताल से डिस्चार्ज मिलने के बाद हमीरपुर लाया जा रहा है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ekta

Recommended News

Related News