चुनावी समर में सातवें आसमान पर सियासी पारा, उपचुनाव के लिए जोरो-शोरों से हो रहा प्रचार

Saturday, Oct 05, 2019 - 12:13 PM (IST)

नाहन (सतीश) : पछाद निर्वाचन क्षेत्र में बीजेपी का चुनाव प्रचार जोरों पर है। बीजेपी के कई दिग्गज नेता इस विधानसभा क्षेत्र में चुनाव प्रचार में जुटे हुए है। बीजेपी उम्मीदवार रीना कश्यप के साथ बीजेपी के कई नेता पछाद विधानसभा क्षेत्र के सराहां इलाके में करीब 25 पंचायतों का दौरा पूरा कर चुके हैं।

बीजेपी के जिला अध्यक्ष विनय गुप्ता ने बताया कि बीजेपी उम्मीदवार को क्षेत्र के लोगों का भरपूर समर्थन मिल रहा है। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने इस निर्वाचन क्षेत्र में 20 हजार से अधिक मतों से जीत का लक्ष्य रखा है जिसे निश्चित तौर पर पूरा किया जाएगा। उन्होंने कहा कि आने वालेेे समय में बीजेपी के बड़े नेता यहां चुनाव प्रचार में उतरेंगे।

वहीं बीजेपी से बागी हुई दयाल प्यारी को बीजेपी ने 6 सालों के लिए पार्टी से निष्कासित कर दिया है। बीजेपी के जिलाध्यक्ष विनय गुप्ता ने बताया कि दयाल का पार्टी छोड़कर जाना बेहद दुर्भाग्यपूर्ण है। उन्होंने कहा कि पार्टी की बदौलत ही दयाल प्यारी तीन बार जिला परिषद की सदस्य व जिला परिषद की चेयरमैन बनी। हालांकि उन्होंने यह भी कहा कि उनकी पार्टी छोड़ने से कोई फर्क बीजेपी को नहीं पड़ने वाला है। पछाद विधानसभा क्षेत्र में बीजेपी की तरफ से मंत्री महेंद्र सिंह ठाकुर, राजीव सहजल, सांसद सुरेश कश्यप जैसे कई नेता चुनावी प्रचार में जुटे हुए है।

Edited By

Simpy Khanna