पुलिस की शराब माफिया पर बड़ी कार्रवाई, मंड में लाखों मिलीलीटर शराब बहाई

punjabkesari.in Friday, Mar 27, 2020 - 10:40 PM (IST)

इंदौरा (अजीज): शुक्रवार देर शाम को इंदौरा पुलिस व प्रशासन ने इंदौरा के मंड क्षेत्र में शराब माफिया के विरुद्ध धावा बोला और लाखों मिलिलीटर अवैध शराब को मौके पर ही बहाकर नष्ट कर दिया। बता दें कि कर्फ्यू के चलते जहां सरकार अधिकृत ठेके बंद हैं, वहीं शराब माफिया अवैध रूप से शराब तैयार कर चांदी कूट रहा था, जिसकी सूचना मिलते ही एसडीएम इंदौरा गौरव महाजन ने खुद मोर्चा संभाला व एसएचओ इंदौरा सुरेंद्र धीमान व भारी संख्या में पुलिस बल साथ लेकर मंड क्षेत्र के 5 अलग-अलग गांवों में दबिश दी।
PunjabKesari, Police Action Image

पुलिस थाना प्रभारी इंदौरा सुरेंद्र धीमान ने बताया कि पुलिस व प्रशासन को गुप्त सूचना मिली थी कि शराब के ठेके बंद होने से शराब माफिया भारी मात्रा में शराब तैयार कर रहा है, जिस पर शुक्रवार शाम को पुलिस चौकी ठाकुरद्वारा के अंतर्गत 5 गांवों गगवाल, उलैहड़ियां, ठाकुरद्वारा, बरोटा व मीलवां में दबिश दी। इस दौरान पुलिस ने 200 लीटर क्षमता के प्लास्टिक ड्रम व टंकियों में तैयार की जा रही कच्ची (लाहन) के 10 ड्रमों सहित कुल 20 लाख मिलीलीटर अवैध शराब को मौके पर बहाकर नष्ट कर दिया।
PunjabKesari, Police Action Image

इसके अतिरिक्त पुलिस ने 100 लीटर क्षमता के 25 पॉलीबैग्स को भी ढूंढ निकाला और मौके पर ही उक्त 25 लाख मिलीलीटर अवैध शराब को बहाकर नष्ट करने सहित कुल 45 लाख मिलिलीटर शराब के जखीरे को नष्ट किया है। पुलिस की यह कार्रवाई रात लगभग 9 बजे तक जारी रही। एसएचओ ने बताया कि शराब माफिया के विरुद्ध यह अभियान आगे भी जारी रहेगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vijay

Recommended News

Related News