थाने के बाहर तेज रफ्तार कार ने 2 युवकों को रौंदा, कई गाड़ियों को मारी टक्कर

Monday, Oct 09, 2017 - 10:17 AM (IST)

चंबा: हिमाचल में चंबा जिला में एक बड़ा हादसा होते-होते टल गया। दरअसल यहां पर एक कार में सवार नशे में धुत्त तीन युवकों ने चंबा थाना के बाहर दो लोगों को रौंद दिया। इतना ही नहीं कार सड़क के किनारे खड़ी कई गाड़ियों से टकराकर सड़क पर ही पलट गई। वहीं घायल युवकों में से एक को टांडा अस्पताल रेफर कर दिया गया। दूसरे युवक को हल्की चोटें आई हैं, उसे चंबा के जवाहरलाल नेहरू मैडिकल कॉलेज में इलाज के लिए भर्ती करवाया गया है। घायलों की पहचान विशाल पुत्र महिंद्र सिंह निवासी पक्का टाला और अतुल पुत्र संजय कुमार निवासी पक्का टाला के रूप में हुई है। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। 


यह है मामला
रविवार शाम एक कार तेज गति से पक्का टाला की तरफ आई। गाड़ी में चालक समेत तीन युवक सवार थे। तीनों युवक नशे में धुत्त थे। तेज गति से कार ने थाने के पास सड़क किनारे बातें कर रहे दो युवकों को रौंद दिया। युवकों को रौंदने के बाद कार सड़क किनारे खड़ी कई गाड़ियों को भी टक्कर मारते हुए पशु चिकित्सालय के मुख्य गेट से टकराकर पलट गई। गाड़ी में सवार तीनों युवक सुरक्षित थे। पुलिस अधीक्षक वीरेंद्र तोमर ने बताया कि सदर थाना के बाहर तेज रफ्तार कार ने युवकों को टक्कर मारी है।

गाड़ी चालक के खिलाफ लापरवाही का मामला दर्ज
गाड़ी चालक के खिलाफ लापरवाही का मामला दर्ज किया गया है। पुलिस मामले की पूरी छानबीन कर रही है। स्थानीय लोगों ने बताया कि यहां हमेशा ही बच्चों की भीड़ रहती है। उन्होंने बताया कि यह गाड़ी तेज रफ्तार से नीचे की ओर आई और यहां खड़े दो युवकों को अपनी चपेट में ले लिया। उन्होंने बताया कि उनका बच्चा 2 मिनट पहले ही वहां पर खेल रहा था, अगर वह वहां पर होता तो एक बड़ा हादसा हो सकता था।