100 मीटर की दूरी पर पुलिस थाना, चोरों ने सुनार की दुकान को बनाया निशाना

Sunday, May 14, 2017 - 12:53 AM (IST)

बिलासपुर: जिला में चोरी की वारदातें थमने का नाम नहीं ले रही हैं। प्राप्त जानकारी के अनुसार बरमाणा थाना से मात्र 100 मीटर की दूरी पर स्थित सुनार की दुकान पर चोरों ने शुक्रवार रात को चोरी की घटना को अंजाम दे दिया। सुनार राकेश कुमार ने बताया कि उनकी दुकान में करीब डेढ़ लाख रुपए की चोरी हुई है। उसने बताया कि उसकी दुकान से 30 से 35 ग्राम सोना, आधा किलो पुराना चांदी और सिक्के  इत्यादि पर चोरों ने हाथ साफ  कर दिया है। 

100 मीटर की दूरी पर है पुलिस थाना
उसने बताया कि उनकी दुकान पुलिस थाने से मात्र 100 मीटर की दूरी पर है और सुबह करीब साढ़े 7 बजे जब उन्होंने इसकी शिकायत पुलिस को दी तो 100 मीटर का सफर पुलिस को तय करने में 2 घंटे का समय लगा। पुलिस मौके पर करीब साढ़े 9 बजे पहुंची। स्थानीय लोगों में पुलिस की इस कार्यप्रणाली से भारी रोष है। लोगों का कहना है कि सूचना देने के बाद भी पुलिस 2 घंटे बाद 100 मीटर कि दूरी पर पहुंचती है।

चोरों ने तीसरी बार बनाया दुकान को निशाना
राकेश कुमार का कहना है कि इस दुकान को चोरों ने तीसरी बार निशाना बनाया पर अभी तक पुलिस चोरों को पकडऩे में नाकाम रही है। उधर, इस बारे में बरमाणा थाना के प्रभारी केसर सिंह का कहना है कि इस मामले में शिकायत आई है जिस पर पुलिस कार्रवाई कर रही है।