धर्मशाला में पुलिस स्पोर्ट्स एंड ड्यूटी मीट का आगाज, राज्यपाल ने किया शुभारंभ

Sunday, Nov 17, 2019 - 03:52 PM (IST)

धर्मशाला (नृपजीत निप्पी): जिला मुख्यालय धर्मशाला स्थित पुलिस ग्राऊंड में रविवार को 51वीं पुलिस स्पोर्ट्स एंड ड्यूटी मीट आरंभ हुई, जिसका शुभारंभ प्रदेश के राज्यपाल बंडारू दत्तात्रेय ने किया। पुलिस स्पोर्ट्स एंड ड्यूटी मीट में 500 पुलिस जवान भाग ले रहे हैं। प्रतिभागी पुलिस जवानों को संबोधित करते हुए राज्यपाल बंडारू दत्तात्रेय ने कहा कि धर्मशाला खूबसूरत है, मैं यहां आकर प्रसन्न हूं। उन्होंने पुलिस स्पोर्ट्स एंड ड्यूटी मीट के लिए पुलिस विभाग को बधाई दी। उन्होंने कहा कि पुलिस जवान दिन-रात काम करके हमें सुरक्षा प्रदान करते हैं, उनका जीवन व्यस्त होता है। पुलिस के लिए शारीरिक स्वच्छता अति आवश्यक है। सभी में काम को लेकर टीम भावना होती है।

उन्होंने कहा कि आपसी भाईचारे को सुदृढ़ करने में खेलों का अहम योगदान रहता है, ऐसे आयोजन पुलिस को कर्मठ बनने में मदद करते हैं। राज्यपाल ने हिमाचल पुलिस से आह्वान किया कि नशे के खात्मे और युवाओ को नशे से दूर करने में मदद करें। उन्होंने उम्मीद जताई कि पुलिस मीट में बेहतर प्रदर्शन करके पुलिस जवान खिलाड़ी राष्ट्रीय और अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर देश और प्रदेश का नाम ऊंचा करेंगे।

उन्होंने कहा कि धर्मशाला में 51वीं पुलिस मीट का शुभारंभ हुआ है। पुलिस कर्मियों को दिन-रात जनता की सेवा और लॉ एंड ऑर्डर के लिए काफी काम करना पड़ता है। ऐसे आयोजनों से पुलिस कर्मियों को अच्छा वातवरण मिलता है। मैं आशा करता हूं कि हिमाचल प्रदेश की पुलिस लॉ एंड आर्डर के लिए और सजगता से काम करे तथा प्रदेश को नशामुक्त करने में कार्य करे।

Vijay